बिना मास्क वाहन चलाने वालों पर CCTV रखेगा नजर, होगी कार्यवाही

दुर्ग। अब बिना मास्क के वाहन चालन करने वाले के चलान पहुँचेगा उनके घर सीसीटीवी कैमरों की मदद से महामारी फैलाने वालों की होगी पहचान

प्रशांत ठाकुर पुलिस अधीक्षक दुर्ग के निर्देश में एवं   गुरजीत सिंह उप पुलिस अधीक्षक यातायात के नेतृत्व में यातायात पुलिस दुर्ग द्वारा जिले के सभी मार्ग में लॉक डाउन के नियमो का उल्लंघन कर वाहन चलाने वाले वाहन चालकों के विरूद्ध दिनांक 06.04.2021 से निरंतर कार्यवाही की जा रही है।

इस कार्यवाही के दौरान कुछ ऐसे वाहन चालक होते है जो पुलिस से बच कर किसी और रास्ते से निकल जाते है या पुलिस चेकिंग पॉइंट से आगे निकल कर मास्क नीचे कर देते है ऐसे वाहन चालको के विरुद्ध कार्यवाही करने के लिए पुलिस अधीक्षक दुर्ग के द्वारा शहर में लगे सीसीटीवी कैमरे के द्वारा कार्यवाही करने का निर्देश दिया गया है।

जिसमें यातायात पुलिस के द्वारा दिनांक 30 अप्रैल को जिले में लगे सीसीटीवी कैमरे से बिना मास्क या मास्क नीचे कर वाहन चलाने वाले चालक के वाहन नम्बर के माध्यम से आरटीओ से वाहन मालिक चालक का पता ज्ञात कर निवास स्थान पर नोटिस के माध्यम से चालान भेजा जायेगा और उचित दंडात्मक कार्यवाही किया जायेगा।पहले दिन ऐसे 12 चालकों के पते पर नोटिस भेजा गया है और यह कार्यवाही निरंतर जारी रहेगी ।

अपील:. यातायात पुलिस दुर्ग शहर के आमनागरिकों से अपील करती है कि कोरोना महामारी को रोकने के प्रयास में लगे शासन. प्रशासन का सहयोग करे  और  घर से बाहर न निकलेए बाहर निकलते समय मास्क अवश्य लगाये एवं सोशल डिस्टेसिंग का पालन करे तथा लॉकडाउन के नियमों का पालन करें। तब हम सब मिलकर इस महामारी के संक्रमण को रोक सकते है।

Post a Comment

0 Comments