Monday, 31 May 2021

नदी के पास पेड़ में फांसी पर झूलती मिली महिला की लाश

बलरामपुर।  जिले के रामानुजगंज ग्राम छोटकी चिनिया संगीता देवी पिता भीरू सिंह की शादी पिछले 8 मई को झारखंड  के बानूटीकर गांव के उपेंद्र सिंह से हुई थी  रविवार को छत्तीसगढ़ की सीमा से सटे कन्हर नदी के डोंगा घाट जंगल क्षेत्र में नवविवाहिता का शव पेड़ से झूलता मिला। नवविवाहिता के पिता ने हत्या की आशंका जताई है। मामले में झारखंड के रंका थाना में मर्ग कायम कर शव का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार छोटकी चिनिया के संगीता देवी उम्र 19 वर्ष की शादी झारखंड के बालूटीकर गांव से उपेंद्र से 8 मई को ही थी 22 मई को वह पति के साथ ससुराल से मायके आई थी। संगीता के पिता का घर छत्तीसगढ़ के छोटकी चिनिया एवं झारखंड में ग्राम पानिदोहर मे भी था जो शादी के बाद झारखंड में ही पिता के घर में रह रही थी।

वही 29 मई को सुबह 8 बजे संगीता शौच के लिए घर से निकली थी उसके बाद वह नहीं लौटी जिसके उसकी खोजबीन की जाने लगी। इसी बीच परिवार जनों  घर से 10 किलोमीटर दूर पेड़ से लटकता शव होने की जानकारी  परिवार वालों को मिली तब मौके पर पहुंचे तो देखा कि बेटी का शव पेड़ से लटका हुआ है।जिसके बाद परिजनों ने घटना की जानकारी रंका थाने में दी। बताया जा रहा है कि संगीता का बात दो युवकों से होता था उन्हीं पर हत्या की आशंका जताई जा रही है।

प्रेम प्रसंग के चलते हत्या की आशंका संगीता का प्रेम प्रसंग चिनिया गांव के ही एक युवक से था ऐसे में परिजनों के द्वारा आशंका जताई जा रही है कि हत्या युवक के द्वारा ही की गई है इस संबंध में रंका थाना में भी आवेदन दिया है। 

Previous Post
Next Post

post written by:

0 comments: