Friday, 28 May 2021

सोने-चांदी में आई बंपर गिरावट, इतना हुआ दाम

अगर आप सोना या चांदी खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो पहले दोनों कीमती धातुओं की कीमत पर नजर डालें। पिछले कुछ दिनों से गुरुवार (27 मई 2021) को सोने (सोने के भाव) और चांदी के भाव स्थिर रहे। वहीं आज एक बार फिर आम जनता को राहत मिली है।

शुक्रवार को एक बार फिर सोना और चांदी सस्ते हो गए हैं। आज 22 कैरट सोने के दाम में 200 रुपये प्रति दस ग्राम की गिरावट आई है, जबकि 24 कैरट का गोल्ड भी 200 रुपये प्रति दस ग्राम सस्त हो गया। 

वहीं, अगर बात करें सिल्वर की कीमतों की तो चांदी के भाव में 1300 रुपये प्रति किलोग्राम की बंपर गिरावट दर्ज की गई है।

कठिन परिस्थिति और कोरोनावायरस के प्रसार को देखते हुए, सोना खरीदने के लिए बाहर कदम रखना सुरक्षित नहीं है। इसलिए डिजिटल सोना खरीदना बेहतर है। यह 100% सुरक्षित है और इसे सीधे फोन से खरीदा जा सकता है।

सबसे खास बात है कि डिजिटल गोल्ड खरीदने पर आपको मेकिंग चार्ज भी नहीं देगा होगा। लंबी अवधि के लिए सोना एक बेहतरीन निवेश है, लेकिन हर कोई सोना नहीं खरीद सकता। डिजिटल सोना किसी को भी कम मात्रा में सोना खरीदने की अनुमति देता है। जब भविष्य में सोने की कीमत बढ़ जाती है, तो आप इसे आसानी से बेच भी सकते हैं और इसे नकदी में बदल सकते हैं।

upstox गोल्ड इसके लिए बेहतर ऑप्शन है। यहां आप बहुत आसानी से गोल्ड खरीद सकते हैं। नीचे दिए बैनर पर क्लिक करके आप अपना अकाउंट अभी खोल सकते हैं। अगर आप अभी अकाउंट खोलते हैं तो आपको 51 रूपये का डिजिटल गोल्ड बिलकुल फ्री मिलेगा। 

upstox

Previous Post
Next Post

post written by:

0 comments: