Sunday, 30 May 2021

गो तस्कारों से फिर भिड़े गो रक्षक, दो तस्कर गिरफ्तार

कार सवार तस्कारों की फायरिंग में बाल बाल बचा गो रक्षक
मुक्त कराये गये गो वंश को गोशाला भेजा गया

मथुरा।
गो तस्करों के साथ गो रक्षकों की तकरार किसी भी रात बडी वारदात में तब्दील हो सकती है। गो तस्कारी की लगातार हो रही घटनाएं और इनमें गो रक्षकों के साथ तस्कारों की मुठभेड इस आशंका को बढा रही हैं। 
 गोरक्षकों ने बीती रात हाइवे पर अवेधरूप से गोवंश को ले जा रहे ट्रक को कडी मशक्कत के बाद पकड कर उसमें सवार करीब तीन दर्जन गोवंश को मुक्त कराया है। इस दौरान ट्रक के साथ काले रंग की स्कार्पियो में चल रहे लोगों ने गोरक्षकों पर फायरिंग कर दी। जिसमें गोरक्षक विकास पंडित नाम युवक बाल बाल बच गया। बताया यह भी जा रहा है कि गोरक्षकों ने भी फायरिंग की और ट्रक के टायर में गोली लगने से ट्रक फंस गया। अंधेरे का लाभ उठाकर कार सवार और ट्रक में सवार लोग भाग निकले जिनमें से दो लोगों को भागदौड कर पकड लिया गया। सलीम और जलालुद्दीन को हिरासत में ले लिया है और दोनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।  
 विकास पंडित के मुताबिक रात करीब दो बजे गो रक्षक समिति के सदस्यों को आगरा की टीम की ओर से सूचना दी गई कि कटान के लिए बडी संख्या में कंटेनर में लादकर गो वंश को ले जाया जा रहा है। मथुरा की टीम ने हाइवे पर घेराबंद की करने के साथ ही पलवल की अपनी टीम को इस बारे में सूचना कर दी अगर किसी तरह मथुरा की सीमा से ट्रक निकल जाता है तो पलवल में उसे पकडा जा सके। इस दौरान विकास पंडित, बलराम ठाकुर, निखिल शर्मा, लखन ठाकुर, राहुल ब्रजवासी, सचिन चैधरी, विपिन चैधरी, पलवल से शैलेन्द्र हिंदू, हरिंदर, रौनक ठाकुर आदि ने काम किया। 
 
Previous Post
Next Post

post written by:

0 comments: