Monday, 31 May 2021

महिला ने पहले देवर के साथ मिलकर पति को मारा, फिर देवर को भी मार डाला

भोपाल। राजधानी भोपाल के कोलार इलाके में मिले शव के मामले में पुलिस ने हत्या का खुलासा किया है. पुलिस ने मृतक की भाभी सहित उसके दो नाबालिग बच्चों और एक अन्य को गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही पुलिस ने पांच साल पहले हुई हत्या का भी खुलासा किया है।

रविवार को कोलार थाना पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए बताया कि पूरी घटना का खुलासा तब हुआ जब पुलिस को कलियासोत नदी के किनारे एक शव मिला. 

शव क्षत-विक्षत हो गया था, पुलिस ने कपड़े के आधार पर शव की पहचान मोहन मीणा के रूप में की और जांच में आगे बढ़ी। 

पोस्टमॉर्टम में युवक की हत्या का खुलासा हुआ। जिसके बाद पुलिस ने मृतक की भाभी उर्मिला मीणा, नाबालिग भतीजे और उसके साथी राजेश वाल्मीकि से पूछताछ की तो सच्चाई सामने आई. पुलिस की पूछताछ में महिला ने देवर और पति दोनों की हत्या की बात कबूली। उसने बताया कि उसका पति विकलांग था, इस कारण वह उसे पसंद नहीं करती थी। इसके चलते उसने अपने देवर मोहन के साथ अवैध संबंध बनाए। यह बात पति को पता चल गई थी, उसे रास्ते से हटाने के लिए 5 साल पहले ही देवर मोहन के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतार दिया था।

दोनों ने मिलकर शव को एक ही घर में दफना दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों वहीं रहने लगे। लोगों के पति के बारे में पूछा तो  उन्होंने बताया कि वह कहीं बाहर गए हैं। 

पांच साल से महिला के अपने देवर से अच्छे संबंध थे, लेकिन अब उसके देवर में मनमुटाव होने लगा था। महिला ने कहा कि लगातार विवाद हो रहा था। उसे यह पसंद नहीं आया। 

गुरुवार रात को भी घर में कहासुनी हो गई, जिसके बाद बेटे और महिला ने मोहन मीणा यानी अपने देवर की हत्या कर दी. शव को हाथ पर रखकर साथी राजेश बाल्मीकि की मदद से कलियासोत नदी के पास फेंक दिया। अब पुलिस आगे की जांच कर रही है।

Previous Post
Next Post

post written by:

0 comments: