Tuesday, 25 May 2021

सौतेले पिता ने किया नाबालिग बेटी के साथ रेप, गिरफ्तार

कोरबा। नाबालिग को चार माह का गर्भ ठहरने पर मां को पता चला। पूछताछ में नाबालिग ने सौतेले पिता द्वारा डरा धमका कर दुष्कर्म किए जाने जानकारी दी। इस पर मां की रिपोर्ट पर पुलिस ने अपराध दर्ज कर पिता को गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के अनुसार मामला दर्री थाना अंतर्गत एक श्रमिक बाहुल्य बस्ती का है। यहां निवासरत एक महिला ने पति की मृत्यु होने पर दूसरा पति बनाया था। बताया जा रहा है कि कुछ साल बाद उसने छोड़ दिया, तब महिला ने आठ साल पहले सालिकराम यादव को पति बनाया। महिला की आठ वर्षीय पुत्री को भी उसने अपनी बेटी के रूप में स्वीकार लिया। इस बीच सालिकराम के भी दो बच्चे हुए। आठ साल की उसकी सौतेली बेटी 16 साल की हो गई तब सालिगरामका की नीयत उस पर खराब हो गई। पिछले पांच माह से वह पत्नी की गैर मौजदूगी में सौतेली बेटी को डरा धमका कर दुष्कर्म कर रहा था। भयवश किशोरी चुप रही, पर कुछ दिन पहले उसे पेट में दर्द हुआ, तो उसने अपनी मां को बताया तो उसके गर्भवती होने का संदेह हुआ। पूछताछ में आखिर बेटी ने पूरी जानकारी दी। तब मां अपनी बेटी को लेकर दर्री थाना पहुंची और रिपोर्ट दर्ज कराई।

पुलिस ने आरोपित के खिलाफ  मामला कायम कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना का दूसरी पहले यह भी है कि पीडि़ता के साथ बाल्को थाना अंतर्गत उसके नाना गांव में एक किशोर ने भी डरा धमका दुष्कर्म किया। पीडि़ता ने इसकी जानकारी पुलिस को दी है। दर्री पुलिस ने मामले की डायरी बाल्को पुलिस को आगे की कार्रवाई करने के लिए भेज दी है।

Previous Post
Next Post

post written by:

0 comments: