Tuesday, 25 May 2021

जरूरतमंदों के लिए अधिक से अधिक रक्तदान करें: प्रीतम सिंह

विकासनगर। पूर्व प्रधानमंत्री स्व. राजीव गांधी के पुण्यतिथि सप्ताह के तहत कांग्रेस कमेटी की ओर से सहसपुर में रक्तदान शिविर आयोजित किया गया। इसमें कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ स्थानीय युवाओं ने जरूरतमंदों के लिए बढ़चढ़ कर रक्तदान किया।

सोमवार सुबह सहसपुर में भारतीय रेडक्रॉस सोसाइटी उत्तराखंड एवं महंत इंद्रेश अस्पताल के सहयोग से आयोजित रक्तदान शिविर का शुभारम्भ प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह और जिलाध्यक्ष संजय किशोर महेन्दु ने किया। प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम ने पूर्व प्रधानमंत्री स्व. राजीव गांधी को नमन करते हुए कार्यकर्ताओं से जरूरतमंदों के लिए अधिक से अधिक रक्तदान करने की अपील की। कहा कि कोरोना काल में रोगियों को बहुत अधिक मात्रा में खून की जरूरत पड़ रही है। ऐसे में स्व. राजीव गांधी के शहादत सप्ताह के तहत कांग्रेस जगह-जगह शिविर आयोजित कर जरूरतमंदों के लिए रक्तदान कर रही है।

जिलाध्यक्ष संजय किशोर ने भी रक्तदान के लिए कार्यकर्ताओं को प्रोत्साहित किया। उन्होंने कोरोनाकाल में कार्यकर्ताओं से जरूरतमंदों की हर संभव मदद की बात भी कही। इसके बाद शिविर में 65 यूनिट रक्तदान किया गया। इस मौके पर प्रदेश सचिव आकिल अहमद, अनीश, गुलफाम, मोहन खत्री, जितेन्द्र सिंह, डॉ. शिफाअत अली, जाहिद हुसैन, आशीष सक्सेना, अफजल इकबाल, सोहेल, वैभव शर्मा, शहजाद अली, सोमपाल, रियासूद्दीन, इमरान आदि मौजूद रहे।

Previous Post
Next Post

post written by:

0 comments: