इस जिले में चोरों की सरगर्मी से लोग बेहाल, आए दिन करते हैं लाखों का माल पार

राकेश पाण्डेय

लखनऊ। सीतापुर जनपद थाना महोली में चोरों का आतंक  जमीदार के घर को बनाया  निशाना व उड़ाया जेवर सहित 20 लाख के सामान पुलिस चौकी की चंद कदमो की दूरी पे चोरों ने रात भर तांडव किया।

आपको बताते चलें सीतापुर जनपद के महोली कोतवाली के चौकी नेरी में चोरों ने  जमीदार के घर को अपना निशाना बनाया जहाँ पूर्वजों से बनी राजा साहब के परिवार के अवधेश सिंह के मकान पर रखे कीमती जेवर जो कि पूर्वजों के रखे हुए थे  चोरों ने रात 2:00 बजे के बीच में हाथ साफ कर दिया। 

वहीं पर अवधेश सिंह का आरोप है कि पहले पुलिस कर्मी  गश्त लगाते थे लेकिन इस समय नेरी में पुलिस चौकी होने के बावजूद भी चोरियां थमने का नाम नहीं ले रही हैं। 

लगातार चोरियां हो रही हैं। वहीं पुलिस प्रशासन पर सवाल उठाते हुए कहा हमारे जो असलहा थे वह सब जमा करा लिए शासन ने  यदि एक भी असलहा हमारे यहां होता तो शायद घटना नहीं घटित होती साथ ही यह भी आरोप लगाया कि हमने पुलिस प्रशासन से बात की फिंगरप्रिंट तथा डॉग स्कॉट की मांग की लेकिन पुलिस के तरफ से बयान मिला की डॉग बीमार है। 

फिल हाल  पुलिस को सूचना दी है मौके पर पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है। लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ पूरी तरीके से खाली है। फिलाहाल चोर पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

Post a Comment

0 Comments