Saturday, 8 May 2021

लॉकडाउन का पालन कराने के लिए पुलिस हुई सख्त!


हापुड़।
कोरोना संक्रमण जिले में कहर बरपा रहा है फिर भी लोग बे परवाह बने हुए है। जिन दुकानों पर प्रतिबंध है वह भी दुकानदार दुकान खोलकर उल्लंघन कर रहे है। पुलिस ने ऐसे ही दुकानदारों के खिलाफ अभियान चलाया और कई को थाने बैठाया और फिर जुर्माना वसूला। इसके अलावा बिना मॉस्क वालों पर भी कार्रवाई की गई।

सीओ सिटी एसएन वैभव पांडे ने बताया कि लॉकडाउन में केवल आवश्यक सेवा तथा सरकार द्वारा चिंहित दुकानों को खोलने की अनुमति है। इसके बाद भी कपड़ा, इलैक्ट्रिक आदि सामानों की दुकाने खोल रहे है। वहीं बाजार में सोशल

डिस्टेंसिंग का पालन नहीं कर रहे है। जबकि शासन के सख्त निर्देश है कि गाइड लाइन का पालन किया जाएगा। इसलिए पुलिस अब अभियान चला रही है। इसी क्रम में 12 से अधिक व्यापारियों को पुलिस ने हिरासत में लेकर थाने

बैठाया और एक-एक हजार रू जुर्माना वसूला। उन्होंने बताया कि रात्रि चेकिंग व बिना मॉस्क वालों के चालान काटने का भी कार्य जारी रही है। इसके अतिरिक्त कई स्थानों पर लोगों को नियंत्रित करने के लिए सड़क पर लाठियां भांजनी पड़ रही है। उन्होंने लोेगों से अपील की है कि घरों में ही रहे। यदि बाहर आना जरूरी है तो पूरी सर्तकता से आए। मॉस्क, सेनिटाइजर आदि साथ रखे।

बतां दे कि आज जुमा अल विदा होने के कारण सुबह से ही बाजारों में भीड़ दिखाई देने लगी थी। इसलिए पुलिस ने सुबह से ही सख्ती की।

Previous Post
Next Post

post written by:

0 comments: