शौच को निकली सास-बहू का रेता गला, सास की मौत, बहू गंभीर

बस्ती। कप्तानगंज के करचोलिया सिवान में शौच के लिए निकली सास-बहू का धारदार हथियार से गला रेत दिया गया। मौके पर सास की मौत हो गई और बहू की हालत गंभीर बताई जा रही है। शौच के लिए निकले लोगों ने महिला की चीख-पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे। कराह रही बहू को आनन-फानन में उपचार के लिए सीएचसी कप्तानगंज पहुंचाया। जहां से हालत गंभीर देख चिकित्सक ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया।घटना भोर में तकरीबन चार बजे की है। 

करचोलिया गांव की सुभावती देवी (58) पत्नी राम पियारे और उसकी बहू पूजा (30) पत्नी कमलेश शौच के लिए गांव के पूरब सिवान में गयी थी। बताया जाता है कि संदिग्ध परिस्थितियों में सास-बहू पर धारदार हथियार से हमला कर दिया गया। मौके पर संघर्ष के निशान हैं। गला रेतने से मौके पर ही सास खेत में मौत हो गई जबकि बहू पूजा को गंभीर हालत में स्थानीय लोगों ने उपचार के लिए सीएचसी कप्तानगंज पहुंचाया। जहां हालत गंभीर देख जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। पूजा का पति कमलेश उर्फ राजू चार वर्षों से सऊदी अरब में रहता था। तीन माह पहले गांव आया है। घर में पिता-पुत्र के अलावा सास बहू ही थी। परिवार के लोग गांव में किसी से विवाद से होने इनकार किया।हालांकि पुलिस ने गंभीर पूजा विश्वकर्मा के बयान के आधार पर गांव के ही एक युवक को हिरासत में लेकर जांच पड़ताल में जुटी है।

गांव में कप्तानगंज पुलिस के अलावा प्रभारी निरीक्षक नगर बजार सतानंद पाण्डेय, इंस्पेक्टर कलवारी अनिल सिंह, प्रभारी थानाध्यक्ष दुबौलिया विन्देश्ररी मणि तिवारी, हरैया विकास यादव के अलावा फोरेंसिक टीम, डॉग स्क्वायड,क्राइम ब्रांच की टीम गांव में जमी है। एसपी आशीष श्रीवास्तव भी मौके पर पहुंचे? और पूछताछ कर जानकारी हासिल किया।

Post a Comment

0 Comments