Thursday, 20 May 2021

काव्या किरन ने सोशल मीडिया अकाउंट के हैक होने की दी जानकारी, कही ये बात

एक्टर और पॉपुलर सोशल मीडिया पर्सनेलिटी काव्या किरन फाइनेंशियल स्कैम का शिकार बनी जिसके तहत उनका सोशल मीडिया प्रोफाइल हैक हो गया है। और वह फैंस को सावधान रहने की अपील कर रही है।

लॉकडाउन के दौरान डिजीटल फंड में अलग-अलग धोखाधड़ी के मामले सामने आ रहे हैं। हाल ही में एक्ट्रेंस अमीशा पटेल का अकाउंट हैक होता नजर आया था और अब राम रतन  फेम एक्ट्रेस काव्या के इंस्टाग्राम हैंडल को हैक किया गया है।

काव्या ने इस मामले के बारे में बताते हुए कहा,"लगता हैं मैं हैकर्स की फेवरेट टारगेट बन रही हूं। पिछली बार मेरे अकाउंट से मैंने मेरे पैसे खो दिए थे और अब इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया हैं। मुझे पता है आजकल सोशल मीडिया अकाउंट हैक होना आम बात है पर यह बहुत बूरी बात हैं क्योंकि हम इतनी मेहनत से अपने फैंस सोशल मीडिया पर बनाते है।"

Kavya Keeran

काव्या ने आगे कहा, "परेशानी तो तब बढ़ गई जब हैकर्स ने मेरी प्रोफाइल को रिलीज करने की धमकी देते हुए पैसों की डिमांड की। मुझे लगातार मैल आते रहें। कई अलग-अलग प्लेटफार्म पर प्रोफाइल अपडेट्स करने के, ब्रॉन्ड्स जो इमेल एड्रेस कंफर्म करने की बात करते दिखे, यंहा तक की डीएम भी। जिनमें से एक लिकं पर मैंने क्लिक किया और मैने अकाउंट से अपने पैसे खो दिए।

मैं लोगों को बताना चाहती हूं कि हैकींग अचानक से नहीं होता, वो आपको फोलो करते हैं, टारगेट बनाते हैं। आपके पोस्ट को फोलो करते हुए हर मोमेंट को ट्रैक करते हैं। प्लीज आप सभी ध्यान रखे किसी रैंडम लिंक पर क्लिक ना करे और कभी भी इमेल आईडी कंफर्मेशन के लिए ना क्लिक करे। क्योंकि ये हैकर्स अलग-अलग तरीके से टारगेट करते हैं।"

Kavya Keeran

वहीं अपने फैंस के लिए एक नोट शेयर करते हुए काव्या ने कहा,' यह मेरे फैंस के लिए स्पेशल मैसेज हैं। इस तरह के मैसेज को बढ़ावा ना दे। मैंने यह भी देखा है कि हैकर्स मेरे फैंस से भी पैसों की डिमांड कर रहे हैं।कृपया किसी को भी कोई पैसा ना दें। मै जल्द ही अपना अकाउंट प्राप्त करूंगी और आपसे बात करूंगी। तब तक के लिए सावधानी बरते।'

काव्या 100 से भी अधिक प्रिंट एड्स और पॉपुलर म्यूजिक विडियो के साथ-साथ कई मल्टी लैंगुएज पर्फोर्मेंस दे चुकी है। आखिरी बार वह 'नशा मैनू चढ़ गया' गाने में टी-सीरीज के 'वन डे- जस्टिस डिलीवर्ड' में दिखी थी।
 

Previous Post
Next Post

post written by:

0 comments: