वंदना के नामांकन से भाजपा ने लगाया तड़का, बिगड़ने लगा सपा-बसपा का गणित

बुलबुल पाण्डेय

गाजीपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश पदाधिकारी डा विजय की पत्नी डा वंदना यादव ने सादात ब्लाक की पंचम सीट से अपना नामांकन दाखिल कर दिया है. इस नामांकन से जिला पंचायत अध्यक्ष की कुर्सी की दौड़ मे शामिल तमाम दिग्गजों की परेशानी बढ़ गयी है.

नामांकन के दौरान वंदना ने कहा कि समाज में फैली गरीबी और जिस इलाके से वह चुनाव लड़ने रही है वहां की गरीबी और बदहाली दूर करने के लिए चुनाव मैदान में आयी है.

लोगों ने मौका दिया तो प्रधानमंत्री के आत्मनिर्भर भारत अभियान को सफल बनाने के लिए हर संभव कोशिश की जायेगी. महिलाओं की बेहतरी व शिक्षा के साथ ही चिकित्सा के क्षेत्र मे भी इस तरह की पहल जरूर होगी जिससे उनका पिछडा व गरीबी से जूझ रहा इलाके का विकास सुनिश्चित हो सके.

ज्ञात हो कि वंदना यादव जम्मू के एल जी मनोज सिन्हा की बेहद करीबी है साथ ही केन्द्रीय मंत्री महेंद्र नाथ पाण्डेय की सहमति के बाद चुनाव मैदान में उतरी है.

इस बार के चुनाव में पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष राधे मोहन सिह की पत्नी के अलावा निवर्तमान अध्यक्ष आशा यादव, पूर्व अध्यक्ष पचरत्नी देवी भी जिला पंचायत सदस्य के लिए मैदान मे उतर चुकी है.

नामांकन के बाद से ही सभी दावेदार अपनी गोटी सेट करने के लिए दांवआजमा रहे है. लंबे समय से सपा व बसपा का जिले की प्रथम कुर्सी पर कब्जा रहा है. लेकिन भाजपा समर्पित वंदना  की दावेदारी से जिले का राजनीतिक समीकरण बदलने के आसार हैं.

Post a Comment

0 Comments