मृत्यु भोज का निमंत्रण न मिलने से नाराज़ युवक ने कुल्हाड़ी से वार कर किया कई लोगों को घायल

अमेठी। अमेठी कोतवाली क्षेत्र रामनाथपुर गांव में मृतक भोज में निमंत्रण न पाने के चलते एक पछ ने दूसरे पक्ष के घर में घुसकर लाठी डंडे व धारदार हथियार से मारपीट करते हुए दो लोगो को घायल कर दिया। 

घायल युवकों को इलाज के लिये अमेठी सीएचसी भेजा गया। अमेठी कोतवाली पुलिस मामले की जांच कर रही है। पूरा मामला अमेठी कोतवाली क्षेत्र के रामनाथपुर गांव का है। जहां आनंद पांडे के बड़े भाई की की मृत्यु हो गई थी। सोमवार को श्राद्ध के दिन जब मृतक भोज का निमंत्रण बांटा जा रहा था तभी एक पक्ष द्वारा निमंत्रण न मिलने के चलते आक्रोशित हो गया। 

आरोप है कि वह लाठी डंडा तथा धारदार हथियार से घर में घुसकर मारपीट की।  जिसके चलते छोटा रामनाथपुर के नंदलाल मिश्रा तथा इसी गांव के आनंद पांडे घायल हो गए। घायलों का उपचार सीएचसी अमेठी में हुआ। कोतवाली प्रभारी श्याम सुंदर ने बताया कि पीड़ित पक्षो द्वारा तहरीर दी गयी है। पुलिस द्वारा मेडिकल करवाकर मामले की जांच कर रही है।

घायल नंदलाल मिश्रा ने बताया कि हम सभी लोग महापात्र की विदाई हो रही थी और गंगा प्रसाद के साथ उनका बेटा रजनीश और आशीष दोनों कुल्हाड़ी व अवैध हथियार लेकर आये और समाज का निमंत्रण न मिलने से मारने लगे तथा हम पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया और मैं अपने सिर को बचाने में मेरे हाथ मे कुल्हाड़ी लग गयी और लाठी डंडे से हमको पीटने लगे।

मृतक का छोटा भाई आनंद पाण्डेय ने बताया कि आज मेरे बड़े भाई का श्राद्ध था जिसमे बहुत से संभ्रांत व्यक्ति मौजूद थे। गंगाप्रसाद का बेटा अवैध हथियार के साथ आ गया और हमको मारने पीटने लगे तथा जब तक हम समझ पाते वह मेरे सिर पर वार कर दिया और हमको भी मारकर सभी लोग भाग लिए।

Post a Comment

0 Comments