महिला को कोरोना पॉजिटिव बताकर मंगवाए लाख रुपए के इंजेक्शन, मौत के बाद बताया कोरोना निगेटिव

भोपाल। उज्जैन में माधव नगर अस्पताल के बाहर हंगामा हुआ। महिला मरीज की मौत के बाद उसकी बेटियां और परिवार के सदस्य धरने पर बैठ गए। बेटियों का आरोप है कि उनकी मां को कोरोना पॉजिटिव बताया गया था, लेकिन मौत के बाद स्टाफ उन्हें डेडबॉडी को कोरोना नेगेटिव के रूप में सौंप रहा है।

41 वर्षीय कृष्णा वासन को सांस लेने में परेशानी थी। उन्होंने 12 अप्रैल को एक जांच की, जिसमें उनके लंग्स में संक्रमण के साथ-साथ उन्हें कोरोना पॉजिटिव पाया गया। उन्हें माधव नगर अस्पताल में भर्ती कराया गया। बेटियों का कहना है कि उनकी मां को उपचार के दौरान रेमाडेसिविर के 6 इंजेक्शन भी दिए गए थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मृतक कृष्णा वासेन की तीन बेटियां हैं. पिता का साया पहले ही तीनों बेटियों के सिर पर से उठ चुका है. और अब मां की भी मौत हो गयी. बेटियों ने बताया कि आज सुबह अस्पताल से फोन आया कि आपकी मां नहीं रहीं आप उनकी डेडबॉडी ले जाइए. वो कोरोना निगेटिव थीं। 

तीनो बेटियों के साथ अस्पताल के मुख्य द्वार पर धरने पर बैठ गया। बेटियों का कहना है कि मरीज जब जिंदा था तो पॉजिटिव बताया गया और अब मर गया तो हॉस्पिटल वालों का कहना है वह निगेटिव है। 

बेटियों ने बताया कि अपनी मां के लिए उन्होंने रेमडेसिविर के 6 इंजेक्शन उज्जैन की अलग अलग दुकानों से खरीद कर दिए जो करीब एक लाख रुपए में मिले। 

Post a Comment

0 Comments