अखिलेश यादव के लिए पत्रकारों ने किया बुद्धि शुद्धि यज्ञ

मुरादाबाद। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की बुद्धि शुद्धि के लिए पत्रकारों ने यज्ञ किया और भगवान श्री गणेश से प्रार्थना की कि वह अखिलेश यादव को सद्बुद्धि दें ताकि वह पत्रकारों से अभद्र व्यवहार करना छोड़ दें।

मालूम हो कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष 4 दिन पहले मुरादाबाद आए थे और एक होटल में पत्रकारों से वार्ता के दौरान सवाल पूछने पर वह नाराज हो गए और और पत्रकारों से अभद्रता की गई। इसमें एक पत्रकार के चोट भी लगी।

इसके बाद वरिष्ठ पत्रकार अवधेश पाराशर ने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के खिलाफ तहरीर दी जिस पर शासन के आदेश के बाद पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव समेत 21 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज हुई है। इसमें अधिकांश अज्ञात है। इसके बाद समाजवादी पार्टी की तरफ से मुरादाबाद के सपा जिला अध्यक्ष जय वीर सिंह यादव ने रिपोर्ट दर्ज कराई इसमें इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के पत्रकार फरीद शम्सी और उबैद उर रहमान को नामित किया गया है।

इसके बाद यह मामला तूल पकड़ गया और उत्तर प्रदेश ही नहीं बल्कि देश पर के अनेक हिस्सों में समाजवादी पार्टी के खिलाफ पत्रकार आंदोलित हैं। इसी के तहत बुधवार को मुरादाबाद में पत्रकारों ने डॉक्टर अंबेडकर पार्क में शाम को यज्ञ क्या और भगवान श्री गणेश से प्रार्थना की कि वह पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को सद्बुद्धि दे ताकि वह अपने को बदलें और व्यवहार में परिवर्तन लाएं और पत्रकारों से अभद्र व्यवहार ना करें। इस दौरान बड़ी मात्रा और पत्रकार उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments