साइको थ्रिलर फिल्म शीरो में नजर आएंगी सनी लियाने, टीजर रिलीज

बॉलीवुड की बेबी डॉल कही जाने वाली अभिनेत्री सनी लियोन अक्सर अपनी हाटनेस को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। अभिनेत्री की अदाएं उनके चाहने वालों को घायल कर जाती है। बेबी डॉल के नाम से मशहूर सनी लियोन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। जिसमें उनके बोल्ड और हॉट अंदाज को लोग भी काफी ज्यादा पसंद करते हैं। सोशल मीडिया पर उनकी कोई भी तस्वीर सामने आती है तो ये इंटरनेट की दुनिया में छाई रहती है।

अब इसी बीच अभिनेत्री सनी लियोन ने अपनी अगली फिल्म शीरो का टीजर रिलीज किया है। जी हां आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेत्री सनी लियोन जल्द ही एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म में नजर आने वाली हैं।
जिसका टीजर अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। अब तक उनकी फिल्म के टीजर को लाखों लोग देख चुके हैं। अभिनेत्री की फिल्म का टाइटल शीरो हैं जिसका टीचर इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। जिसने भी फिल्म का टीजर देखा है वो अभिनेत्री के अभिनय की तारीफ करता हुआ नजर आ रहा है।

अगर हम बात करें फिल्म शीरो के टीजर की तो टीजर को देखकर ये साफ लग रहा है कि, ये एक हॉरर थ्रिलर फिल्म है। जिसमें अभिनेत्री सनी लियोन मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं। फिल्म के टीजर में आप देख सकते हैं कि इसमें सनी लियोनी दिखाई दे रही हैं और उनके साथ में एक लड़का भी बैठा दिखाई दे रहा है।

इस टीजर को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। सस्पेंस से भरी फिल्मों को देखने वाले फिल्म शीरो को काफी पसंद करेंगे। बता दें कि सनी लियोन की फिल्म को हिंदी के अलावा सहित तमिल, तेलुगू और मलयालम भाषा में रिलीज किया जाएगा। अभिनेत्री ने अपनी फिल्म का टीजर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, इस फिल्म का हिस्सा बनने के बाद मैं बहुत ज्यादा उत्साहित हूं। ये फिल्म एक साइको थ्रिलर फिल्म है।

Post a Comment

0 Comments