SDM और पुलिस ने स्पा सेंटरों में की छापेमारी, सेंटर बंद करने के आदेश

अज़हर मलिक
रुद्रपुर।
रूद्रपुर में पुलिस और जिला प्रशासन द्वारा शहर में चल रहे स्पा सेंट्रो के खिलाफ ताबड़तोड़ छापेमारी अभियान चलाया गया। जिसमे 4 मेट्रोपोलिस मॉल ओर दो आवास विकास में संचालित स्पा सेंट्रो के खिलाफ कार्यवाही की गई।

देहरादून हल्द्वानी ओर अब उधमसिंहनगर जनपद मुख्यालय रूद्रपुर में स्पा सेंट्रो के खिलाफ पुलिस द्वारा ताबड़ तोड़ कार्यवाही की गई है। पुलिस और जिला प्रशासन की सयुक्त कार्यवाही में 6 एस्पा सेंटरों में ताबड़तोड़ छापेमारी कर कार्यवाही की गई है। 

दरअसल कुछ दिनों से सूचना मिल रही थी कि स्पा सेंट्रो की आड़ में अनैतिक कार्य चल रहा है। देर रात एसडीएम ओर सीओ सिटी के नेतृत्व में मेट्रोपोलिस मॉल के चार स्पा सेंटर ओर दो आवास विकास में छापेमारी अभियान चलाया गया। इस दौरान दो स्पा सेंट्रो में कोर्ट का चालान किया गया जबकि अन्य स्पा सेंट्रो की रिपोर्ट बना कर जिलाधिकारी को भेजी जा रही है।

सीओ अमित कुमार ने बताया कि रूद्रपुर में संचालित 6 स्पा सेंट्रो में छापेमारी कार्यवाही की गई है। जिसमे दो स्पा सेंट्रो के कोर्ट के चालान किये गए है। जबकि एक एस्पा सेंटर को बंद करने ओर एक स्पा सेंटर का चालान किया है। बचे हुए स्पा सेंट्रो की रिपोर्ट बना कर उच्चाधिकारियों को भेजी जाएगी।

Post a Comment

0 Comments