पीएसी के टेंट में जा घुसा अनियंत्रित डंपर, दो जवानों की मौत

बुलंदशहर।  बुलंदशहर के सिकंदराबाद कोतवाली क्षेत्र में हाईवे-91 स्थित चार नंबर कट से यू टर्न लेते समय एक ट्रक डीसीएम से टकराकर अनियंत्रित होकर पीएसी के टेंट में जा घुसा। हादसे में टेंट में बैठे गाजियाबाद निवासी दो जवानों की मौत हो गई। वहीं कुछ अन्य जवान मामूली रूप से घायल हो गए। पुलिस प्रशासन के आला अफसर मौके पर पहुंचे।

मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं, घायलों को भी अस्पताल भेजा गया। दिल्ली में चल रहे किसान आंदोलन को लेकर सिकंदराबाद औद्योगिक क्षेत्र में चार नंबर कट पर बैरिकेडिंग की गई है। यहां पर पुलिस और पीएसी के जवान सुरक्षा के लिए तैनात हैं। बताया जाता है कि मंगलवार की सुबह 4 बजे अनियंत्रित डंपर ने ड्यूटी पर तैनात जवानों को कुचल दिया। मृतक पीएसी के दोनों जवान प्रवीण कुमार (22 वर्ष) और प्रवीण कुमार (21 वर्ष) गाजियाबाद के रहने वाले थे।दोनों मृतक जवान पीएसी 38 बटालियन अलीगढ़ के हैं।

इस हादसे में दो अन्य जवान घायल हो गए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। हादसे से पुलिस महकमे में मातम छा गया । सीओ सिकंदराबाद नम्रता श्रीवास्तव ने बताया कि हादसे में दो जवानों की मौत हो गई है और 2 अन्य घायल हो गए हैं, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल भर्ती कराया गया है।

Post a Comment

0 Comments