अकिल रिजवी, असीम जाफरी ने थामा आप पार्टी का दामन

सीतापुर। लहरपुर आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष अवधेश कुमार मौर्य के नेतृत्व में  एक विशाल बैठक का किया गया आयोजन जिसमें पार्टी की उपलब्धियों के बारे में बातचीत हुई। जिससे प्रभावित होकर लहरपुर के व्यापारी आक़िल रिजवी ने तमाम लोगों के साथ आम आदमी पार्टी  का दामन थाम लिया। 

पार्टी का यह काफिला दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है जनता अब तक सारी पार्टियों को देख चुकी है सभी ने सिर्फ जनता को ठगने का काम किया है जिससे अब जनता त्रस्त हो चुकी है। 

आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में जिस तरह से काम किया है वो सिर्फ जनता की ही भलाई हुई है उन्हीं कामों के लेकर अब आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश में लोगो को जगाने का काम कर रही है। 

 इस अवसर पर पार्टी के सीतापुर प्रभारी तुषार श्रीवास्तव ने लोगों को बताया कि अरविंद केजरीवाल के दिल्ली मॉडल को लेकर यूपी में भी पार्टी को मजबूत करेंगे। 
 श्री श्रीवास्तव ने कहा कि दिल्ली में बिजली सस्ती है तो यूपी में क्यों नहीं हो सकती बीजेपी सरकार में महगाई चरम पर पहुंच गई है और बिजली के दाम भी प्रतिदिन बढ़ रहे है यूपी में सरकार बनने के बाद दिल्ली मॉडल पर ही यूपी का विकास होगा।
 जिलाध्यक्ष अवधेश कुमार मौर्य ने कहा कि आने वाला समय आम आदमी पार्टी का है एक अच्छी राजनीति उत्तर प्रदेश में प्रवेश कर रही है।

इस कार्यक्रम में प्रदेश सचिव व जिला प्रभारी तुषार श्रीवास्तव, प्रदेश उपाध्यक्ष प्रितपाल सलूजा, जिलाध्यक्ष अवधेश कुमार मौर्य, बालगोविंद, अख़लाक़ अंसारी, आकिल रिज़वी, सैय्यद आसिफ़ हैदर जाफ़री सहित सैकड़ों लोग शामिल रहे।

Post a Comment

0 Comments