गर्लफ्रेंड को गिफ्ट में चाहिए था बच्चा, बॉयफ्रेंड ने डिमांड पूरी करने को किया ऐसा...

बिहार के हाजीपुर में नगर थाना क्षेत्र के जधुआ बाजार में एक प्रेमिका के गिफ्ट में एक बच्चा चाहने की इच्छा ने प्रेमी को अपहरणकर्ता बना दिया।

प्रेमिका की मांग पूरी करने के लिए युवक ने बर्गर के दुकानदार के तीन साल के बच्चे का अपहरण कर लिया। हालांकि, इस मामले में पुलिस ने आरोपी प्रेमी-प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया और बच्चे को सुरक्षित बरामद कर लिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, चार महीने पहले जधुआ बाजार में बर्गर स्टॉल लगाने वाले प्रमोद शर्मा के बेटे का अपहरण कर लिया गया था। यूपी के आजमगढ़ जिले के रहने वाले प्रमोद हाजीपुर में बर्गर बेचकर अपना परिवार चलाते हैं। इस क्रम में, उनकी दुकान के दैनिक ग्राहक नितेश कुमार अपनी प्रेमिका की इच्छा को पूरा करने के लिए अपने बच्चे को ले गए और उसे अपनी प्रेमिका को उपहार में दिया।

दरअसल,  बच्चा नहीं होने के कारण उसके पति ने उसे छोड़ दिया था, जिसके बाद दोनों दोस्त बन गए। प्रेमिका ने प्रेमी को सारी सच्चाई बताई और बच्चे को पालने की इच्छा जताई। इसके बाद, आशिक प्रेमिका की इच्छा को पूरा करने के लिए किडनैपर बन गया और बच्चे को किडनैप करने के बाद उसे प्रेमिका को सौंप दिया।

Post a Comment

0 Comments