ट्रेलर की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत, एक घायल

कोरबा।  लक्ष्मण-गेवरा टिपर मार्ग में एक ट्रेलर की चपेट में आने से बाइक सवार एसईसीएल कर्मी की मौत हो गई और दूसरा घायल हो गया। पुलिस ने मामले में ट्रेलर चालक के खिलाफ  मामला कायम कर गिरफ्तार कर लिया।

कुसमुंडा थाना अंतर्गत सड़क किनारे स्थित एक ढाबा में खाना खाकर दो बाइक सवार लक्ष्मण-गेवरा टिपर रोड से दोपहर 1.30 बजे गेवरा के लिए रवाना हुए। अभी कुछ दूर पहुंचे थे कि सामने से आ रही ट्रेलर क्रमांक सीजी 12 एस 5726 ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। पहिए में दब जाने की वजह से एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा युवक छिटक कर दूर जा गिरा। सूचना मिलने पर कुसमुण्डा पुलिस मृतक की शिनाख्ति का प्रयास किया। छिटक के दूर गिरा युवक डर के मारे भाग गया। बाद में खोजबीन कर उसे थाना लाकर पूछताछ की गई, तब उसने अपना नाम लालू यादव बताया।

उसने कहा कि मृतक व्यक्ति गेवरा खदान में मैकनिकल फिटर के पद पर कार्यरत माखन यादव पिता फागुराम यादव निवासी नेहरुनगर दीपका बताती है। दोनों ढाबा में खाना खाकर बाइक में सवार होकर गेवरा जाने निकले थे कि विपरित दिशा से आ रही ट्रेलर ने ठोकर मार अपनी चपेट में ले लिया। बाइक लालू खुद चला रहा थाए ट्रेलर की ठोकर वह छिटक कर दूर जा गिरा। घटना के बाद भयवश वह मौके से भाग गया था। पंचनामा के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।

Post a Comment

0 Comments