6 माह पूर्व सड़क दुर्घटना मामले में न्यायालय ने मुकदमा दर्ज करने का दिया आदेश

महाराजगंज। सिसवा से निचलौल मार्ग पर सात पांच पुल के पास 6 माह पूर्व हुए एक सड़क दुर्घटना के मामले में माननीय अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने निचलौल पुलिस को मुकदमा दर्ज कर विवेचना का आदेश जारी किया है।

वादी अजहर खान पुत्र निजामुद्दीन निवासी नछोरी थाना कोठीभार ने माननीय न्यायालय में धारा 156 (3) के तहत दाखिल प्रार्थना पत्र में लिखा है कि 03-08-2020 को दिन में करीब 2:30 बजे ग्राम बनकटी थाना निचलौल जनपद महाराज की तरफ जा रहा था कि सात पांच पुल से लगभग 1 किलोमीटर गांव की तरफ से एक कार नंबर यूपी 53 वाई 2440 का अज्ञात चालक अपनी गाड़ी को तेज गति से लापरवाही पूर्वक चलाते हुए गलत दिशा में आकर प्रार्थी को ठोकर मार दिया। 

जिससे प्रार्थी की प्राणघातक गंभीर चोटें आई और मोटरसाइकिल भी क्षतिग्रस्त हो गया, घटना के बाद कई दिनों तक अस्पताल में भर्ती रहा और जब मैं घटना की सूचना निचलौल पुलिस को दिया लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई, वादी ने घटना की की सूचना पुलिस अधिक्षक महराजगंज को दिया फिर भी कोई कार्यवाही न होने पर न्यायालय के समक्ष अपने अधिवक्ता प्रशान श्रीवास्तव के माध्यम से प्रार्थना पत्र प्रस्तुत किया, जिस पर सुनवाई के बाद न्यायालय ने इस मामले में निचलौल पुलिस को उचित धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर विवेचना का आदेश दिया है।

Post a Comment

0 Comments