यूपी में 5 साल की मासूम को बनाया हवस का शिकार

लखनऊ। यूपी के जालौन में घर के बाहर खेल रही मासूम के साथ गांव के ही युवक ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।  मासूम बच्ची की हालत बिगड़ने पर उसे सीएचसी से जिला अस्पताल भेजा गया है। ग्रामीणों ने आरोपी की जमकर पिटाई कर उसे पुलिस के सुपुर्द कर दिया है।

मामला जालौन कोतवाली क्षेत्र के ग्राम अमखेड़ा का है जहाँ पर मंगलवार की देर शाम को एक गांव में पांच वर्षीय मासूम घर के बाहर खेल रही थी। इसी दौरान गांव में रिश्तेदारी में आया औरैया जिले के ग्राम चपटा थाना अजीतमल निवासी युवक कल्लू (28) की नजर उस पर पड़ी। 

कल्लू उसे टॉफी दिलाने के बहाने ले गया ओर वहां उसका मुंह दबाकर बच्ची को अपनी हब्स का शिकार बना लिया ओर जब बच्ची ने चीखना चिल्लाना शुरू किया तो ग्रामीणों ने मौके पर ही आरोपी को पकड़कर उसकी पिटाई शुरू कर दी। 

बच्ची को सीएचसी ले जाया गया। वहां से उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया। सूचना पर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर भी पहुंच गए, पुलिस ने आरोपी को गिरप्तार कर लिया है।

पुलिस अधीक्षक जालौन डॉ यशवीर सिंह ने बताया कि बच्ची का उपचार कराया जा रहा है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपी के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।

Post a Comment

0 Comments