इस बैंक के ग्राहक WhatsApp पर निपटा सकेंगे बैंक के सभी काम

अगर आप बैंक ऑफ बड़ौदा के ग्राहक हैं, तो यह खबर सिर्फ और सिर्फ आपके लिए है। दरअसल, बैंक ऑफ बड़ौदा ने ग्राहकों की सुविधा का ख्याल रखते हुए व्हाट्सएप बैंकिंग शुरू किया है। अब आप घर पर रहते हुए बैंक ऑफ बड़ौदा से संबंधित सभी काम संभाल सकते हैं। ग्राहक इस सुविधा के माध्यम से घर पर खाता शेष और राज्यों की जांच भी कर सकते हैं। इसके अलावा, ग्राहक द्वारा व्हाट्सएप पर मिनी स्टेटमेंट, चेक स्टेटस और चेक बुक अनुरोध भेजा जा सकता है।

बैंक ऑफ बड़ौदा द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, व्हाट्सएप बैंकिंग का लाभ ग्राहक अपने फोन में 8433 888 777 नंबर हासिल करके उठा सकते हैं। बैंक के ग्राहक इस सुविधा का लाभ उठा सकते हैं, इसके अलावा जो बैंक ऑफ बड़ौदा के ग्राहक नहीं हैं वे भी इस सुविधा का लाभ उठा सकते हैं। हालांकि, ऐसे लोग केवल बैंक के उत्पादों, एटीएम, सेवा, ऑफ़र और शाखा स्थान के बारे में जानकारी प्राप्त कर पाएंगे।

बैंक ऑफ बड़ौदा के कार्यकारी निदेशक एके खुराना का कहना है कि बैंक ऑफ बड़ौदा नई तकनीक का इस्तेमाल कर उपभोक्ताओं को बेहतर सुविधा देने की कोशिश कर रहा है। उनका कहना है कि व्हाट्सएप बैंकिंग के जरिए ग्राहक घर से ही बैंकिंग से जुड़ी जरूरतों को पूरा कर सकेंगे।

ग्राहकों को अपने स्मार्टफोन में सबसे पहले 8433 888 777 नंबर को सुरक्षित करना होगा। इस प्रक्रिया के बाद, ग्राहक को व्हाट्सएप का उपयोग करके WhatsApp पर एक संदेश भेजना होगा। बैंकिंग सेवाएं पूरे दिन ग्राहकों के लिए उपलब्ध रहेंगी और व्हाट्सएप के माध्यम से चौबीसों घंटे उपलब्ध रहेंगी।

Post a Comment

0 Comments