NCP नेता का दावा- फडणवीस-पाटिल ने भाजपा के प्रवेश के लिए की थी 100 करोड़ रुपये की पेशकश

वाजेद असलम
सातारा।
जब देवेंद्र फड़नवीस राज्य के मुख्यमंत्री थे और राज्य के तत्कालीन मंत्री चंद्रकांत पाटिल ने मुझे भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के लिए पैसे की पेशकश की थी।  एनसीपी के विधायक शशिकांत शिंदे ने ऐसा एक गुप्त विस्फोट किया है।  

जब राज्य में भाजपा सरकार थी, तब भाजपा द्वारा कई राष्ट्रवादी कांग्रेस एवं कांग्रेस के नेताओं को प्रस्ताव दिए गए थे।  यह दावा करते हुए कि मुझे इसमें पेश किया गया था, शिंदे ने राजनीतिक हलकों में हलचल पैदा कर दी।

शशिकांत शिंदे ने शनिवार को सतारा में मीडिया से बातचीत करते हुए आज भाजपा द्वारा किए गए तत्कालीन प्रस्ताव का खुलासा किया।  शिंदे ने कहा, “तत्कालीन मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस और चंद्रकांत पाटिल ने विभिन्न लोगों के माध्यम से मुझसे संपर्क किया था मुझे मंत्री पद का प्रस्ताव भी दिया गया था। 

 अगर आप भाजपा में शामिल होते हैं, तो हम आपको मंत्री पद देंगे।  विधायक शशिकांत शिंदे ने दावा किया कि उपचुनावों में भाजपा द्वारा 100 करोड़ रुपये खर्च किए जाएंगे।  आगे बोलते हुए, शिंदे ने कहा, "मैंने उस समय प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया और भविष्य में भी ऐसा करना जारी रखूंगा।"  मुझे उस समय भी प्रस्ताव मिला था जब उदयन राजे बीजेपी में शामिल हो रहे थे। '

 शशिकांत शिंदे राज्य के प्रमुख मराठा नेताओं में से एक हैं।  उन्हें पवार परिवार के करीबी सहयोगियों में से एक माना जाता है।  सतारा जिले में राजनीति में उनका दबदबा है।  वह दो बार कोरेगांव निर्वाचन क्षेत्र से विधानसभा के लिए चुने गए थे।  वह 2019 का विधानसभा चुनाव हार गए।  तब राकांपा ने उन्हें विधान परिषद भेजा था। 

Post a Comment

0 Comments