सलमान के भाई सोहेल-अरबाज पर FIR

मुंबई। सलमान खान का परिवार अब प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने के लिए कोरोना वायरस मामले में फंसा हुआ है। जानकारी के अनुसार, बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) ने सलमान के दोनों भाइयों अभिनेता सोहेल खान और अरबाज़ खान के खिलाफ COVID -19 के प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने के लिए एक एफआईआर दर्ज की है।

इसके अलावा सोहेल खान के बेटे निर्वाण खान का नाम भी एफआईआर में शामिल है। बीएमसी का आरोप है कि सोहेल-अरबाज और निर्वाण 25 दिसंबर को दुबई से लौटे थे। उसे एक होटल में संगरोध में रहने के लिए कहा गया, लेकिन वह घर चला गया।

दरअसल, अभिनेता-निर्माता अरबाज खान, भाई सोहेल खान और उनके बेटे निर्वाण 25 दिसंबर को दुबई से मुंबई लौटे थे। हवाई अड्डे पर उनकी जांच की गई और कोरोना प्रोटोकॉल के तहत होटल में किराए पर लेने का निर्देश दिया गया।

इस दौरान उन्होंने अधिकारियों से कहा कि उनका होटल ताज लैंड्स एंड बुक कर रहा है। तीनों वहां विचरण करने वाले हैं। ऐसे में वह होटल जाने की बात कर एयरपोर्ट से निकल गया लेकिन होटल नहीं पहुंचा, बल्कि सीधे अपने घर चला गया। जब बीएमसी को इस बारे में पता चला, तो उन्होंने कोविद 19 के प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने के लिए तीनों के खिलाफ मुकदमा दायर किया।

Post a Comment

0 Comments