इस बार ऐसे मनाया जाएगा मायावती का जन्मदिन

बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने गुरुवार को अपनी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं से अपील की है। ट्वीट के जरिए इस अपील में, मायावती ने अपने आगामी जन्मदिन के बारे में संदेश दिया। उन्होंने आग्रह किया कि उनके जन्मदिन को 'लोक कल्याण दिवस' के रूप में मनाया जाए। बता दें कि मायावती का जन्मदिन 15 जनवरी को होता है।

दरअसल, मायावती का शुक्रवार यानि 15 जनवरी को उनका 65 वां जन्मदिन है। हर साल, बसपा कार्यकर्ता बड़े उत्साह के साथ अपना जन्मदिन मनाते हैं। हालांकि, इस बार, मायावती के जन्मदिन की एक अलग योजना है। उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी और पार्टी कार्यकर्ताओं से इस योजना में शामिल होने की अपील की।

बसपा सुप्रीमो अपने जन्मदिन को लोक कल्याण दिवस ’के रूप में मनाना चाहती हैं। उन्होंने ट्वीट पर लिखा, 'यह ज्ञात है कि कल, 15 जनवरी, 2021 को मेरा 65 वां जन्मदिन है, जो कोरोना महामारी के कारण पार्टी के लोगों की सादगी और उसके नियमों का पालन करने और सुपर-गरीब और असहाय लोगों की शक्ति के कारण है। आदि मदद के अनुसार, 'लोक कल्याण दिवस' के रूप में मनाना बेहतर है।

उन्होंने कहा, कल मेरे जन्मदिन पर, मेरे संघर्षमय जीवन में लिखी पुस्तक और बी.एस.पी. आंदोलन का यात्रा-वृत्तांत, भाग -16 जारी किया जाएगा, जिसे पढ़ने से स्वाभिमान और आत्म-सम्मान आंदोलन को आगे बढ़ाने में एक लंबा रास्ता तय होगा। '

Post a Comment

0 Comments