इस राज्य की सरकार ने फिर से स्पा को खोलने की दी अनुमति

तिरुवनंतपुरम: दक्षिणी राज्य केरल घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय दोनों प्रकार के पर्यटकों का स्वागत करने के लिए स्पा और आयुर्वेदिक रिसॉर्ट का उपयोग करता है। केरल में स्पा, आयुर्वेदिक रिसॉर्ट और ऐसी अन्य सुविधाएं, जो कोविद -19 महामारी के कारण महीनों पहले बंद कर दी गई थीं, आगंतुकों के स्वागत के लिए फिर से तैयार हैं क्योंकि राज्य सरकार ने उन्हें जारी किए गए सुरक्षा मानदंडों को फिर से खोलने का आदेश दिया है।

राज्य के पर्यटन मंत्री कडकम्पल्ली सुरेंद्रन ने कहा कि राज्य में स्पा और आयुर्वेदिक रिसॉर्ट्स को फिर से खोलने के लिए एक आदेश जारी किया गया था, जो कोरोनोवायरस के प्रकोप के कारण बंद थे। "इस तरह के संस्थानों को पूरी तरह से COVID-19 प्रोटोकॉल के अनुपालन में खोला जा सकता है। उन्हें स्वच्छता और सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए सभी सावधानी बरतनी चाहिए।"

स्पा और आयुर्वेदिक रिसॉर्ट्स ने घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय दोनों तरह के पर्यटकों की एक बड़ी संख्या का स्वागत किया, दक्षिणी राज्य में जिसे हर साल भगवान का अपना देश कहा जाता है। पिछले साल देश के पहले कोरोना वायरस के मामले की रिपोर्टिंग के महीनों के बाद कोविद -19 वक्र को समतल करने के बाद, केरल अब अपने दैनिक संक्रमण में तेज उछाल के साथ जूझ रहा है, केंद्र के साथ एक उच्च-स्तरीय समर्थन देने के लिए टीम भेजने के लिए प्रेरित किया। ।

Post a Comment

0 Comments