युवती की रेप के बाद नृशंस हत्या, लाश को पुआल में छिपाया, नहीं हुई शिनाख्त

राकेश पाण्डेय

कौशाम्बी। यूपी के कौशाम्बी में नहर किनारे खेत में लगे पुआल के ढेर में अज्ञात युवती का नग्न शव मिलने से हड़कंप मच गया। 

मृतक युवती के सिर में गंभीर चोट के निशान दिखाई पड़ रहे है। आशंका व्यक्त की जा रही है कि दुराचार के बाद कहीं और हत्या कर शव को पुवाल के ढेर में छिपाया गया है। वही युवती के शव से लगभग 5 सौ मीटर दूर आलू के खेत में मृतक के कपड़े मिले है। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची सैनी कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच में जुट गई । 

सैनी कोतवाली क्षेत्र के पथरावा गांव के पास नहर किनारे एक खेत के पुआल के ढेर में 18 वर्षीय एक युवती का नग्न अवस्था में शव मिला है। 

उसके सिर पर गंभीर चोट के निशान मिले हैं। सुबह ग्रामीण खेतों की तरफ जा रहे थे तो उन्होंने युवती का खून से लथपथ नग्न अवस्था में शव देखा। शव मिलने से इलाके में हड़कंप का माहौल हो गया। देखते ही देखते ग्रामीणों की भारी भीड़ जुट गई। युवती के शव से लगभग 5 सौ मीटर दूर आलू के खेत में युवती का कपड़ा भी बरामद हुआ। शव के पास में ही शराब की खाली सीसी भी मिली। 

हत्या की खबर सैनी कोतवाली पुलिस को दी गई तो मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और घटना की छानबीन शुरू कर दी। थोड़ी ही देर बाद अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर सिंह भी फील्ड यूनिट व इंटेलीजेंस विंग टीम के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने घटनास्थल का निरीक्षण किया और शव की शिनाख्त कराने के लिए  ग्रामीणों से पूछताछ की। लेकिन कोई भी सफलता नहीं मिली।

 फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटनास्थल पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर सिंह ने बताया कि एक युवती का शव मिला है। मृतका की शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है। शव को पीएम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम के बाद ही रेप की पुष्टि की जाएगी। 

Post a Comment

0 Comments