मासूमों से यौन शोषण कर वीडियो बनाता था जूनियर इंजीनियर, फिर बेच देता था ऑनलाइन

राकेश पाण्डेय

लखनऊ। बच्चों के साथ यौन शोषण कर उनका वीडियो बनाकर विदेशों में बेचकर मोटी रकम कमाने वाले चित्रकूट के सिंचाई विभाग में तैनात आरोपी जेई राम भवन को सीबीआई की टीम ने गिरफ्तार कर आज बाँदा जेल भेज दिया है। 

आपको बता दें कि सीबीआई की आठ सदसीय टीम ने 3 नवम्बर को  चित्रकूट के एसडीएम कॉलोनी में रह रहे जेई  राम भवन को हिरासत में लेकर उसके पास से लैपटॉप मोबाइल और कुछ अहम साक्ष्य बरामद किए थे और उनको अपनी हिरासत में लेकर जेई से पूछताछ करने के लिए अपने साथ ले गए थे इसके बाद धनतेरस के दिन भी सीबीआई की टीम आरोपी जेई रामभवन को चित्रकूट लाई थी और उसके पास से कुछ अहम सुराग भी बरामद किए थे जिसके बाद आज दिल्ली से सीबीआई ने प्रेस रिलीज करते हुए आरोपी जेई  के काले कारनामों का खुलासा किया है । 

वही सीबीआई के द्वारा आरोपी जेई के खिलाफ कार्यवाही करने के लिए विभाग को लेटर सौंप दिया है जिसके बाद देर रात लेटर प्राप्त होते ही सिंचाई विभाग के अधिकारी आरोपी जेई को सस्पेंड करने की तैयारी में जुट गया है वही सिंचाई विभाग के एक्स ई इन  विपुल बिहारी का कहना है कि सीबीआई द्वारा लेटर प्राप्त होते ही आरोपी जेई राम भवन को सस्पेंड करने के लिए तैयारी की जा रही है और देर रात तक जेई को सस्पेंड कर दिया जाएगा। 



source https://upuklive.com/deshvidesh/junior-engineer-used-to-sexually-exploit-innocent-people/cid1769381.htm

Post a Comment

0 Comments