मतदान कर अवसरवादी ताकतों को सबक सिखायें: कमलनाथ

भोपाल। मध्य प्रदेश की 28 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव हो रहा है। मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करने के लिए मतदान केंद्रों पर पहुंच रहे हैं। यह चुनाव राज्य की राजनीति के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। उपचुनाव के नतीजे तय करेंगे कि शिवराज सिंह चौहान और कमलनाथ में से कौन मुख्यमंत्री बनेगा। मतदान के दौरान, राज्य के पूर्व सीएम और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने जनता से एक भावुक अपील की।

कमलनाथ ने राज्य में उपचुनाव में ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट कर जनता से निडर होकर मतदान करने और सच्चाई का समर्थन करने की अपील की है। कमलनाथ ने ट्वीट किया है कि अवसर आ गया है जब हमें अपने बहुमूल्य मत का उपयोग करते हुए सत्य का समर्थन करना होगा। यह उपचुनाव कोई साधारण चुनाव नहीं है, ये चुनाव राज्य के भविष्य की दिशा तय करेंगे, देश भर में स्वच्छ, नैतिक और ईमानदार राजनीति का संदेश देंगे।

आपका प्रत्येक वोट लोकतंत्र और संविधान की रक्षा में भागीदार बनेगा, जनमानस के सम्मान को बढ़ाएगा, राज्य के नवनिर्माण में भाग लेगा, अवसरवादी ताकतों को सबक सिखाएगा। कमलनाथ ने राज्य की नई छवि और पहचान बनाने के लिए, बिना किसी प्रलोभन के, मतदाताओं से निडर होकर बात की है।



source https://upuklive.com/deshvidesh/vote-to-teach-opportunistic-forces-a-lesson-kamal-nath/cid1595662.htm

Post a Comment

0 Comments