AIMIM और कांग्रेस दोनों है एक ही सिक्के के पहलू: डॉ. अलका सिंह गुर्जर

जयपुर। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय मंत्री डॉ। अलका सिंह गुर्जर ने कहा कि ओवैसी और कांग्रेस दोनों एक ही सिक्के के पहलू हैं। दोनों की राजनीति तुष्टीकरण और मुस्लिम वोट बैंक पर टिकी हुई है। कांग्रेस अपने वोट बैंक में वृद्धि और इस प्रकार अनर्गल बयानबाजी देखकर दंग है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, उन्होंने कहा कि तुष्टीकरण की राजनीति कर रही कांग्रेस को यह भी समझना चाहिए कि भारत के लोग जाति समुदाय से परे हैं और नरेंद्र मोदी की कार्यशैली और बिहार के चुनाव परिणामों और उपचुनावों से संतुष्ट हैं विभिन्न राज्यों में मोदी सरकार ने समय पर कदम उठाए हैं। इस सार्वजनिक स्वीकृति पर मुहर लगाकर अपना रुख स्पष्ट कर दिया है।

राजस्थान में, चाहे कांग्रेसी बावनवीर, मुख्यमंत्री गहलोत या मुख्य सचेतक महेश जोशी सहित कोई भी हो, यह समझना चाहिए कि कांग्रेस सरकार द्वारा की गई खोखली बयानबाजी और सार्वजनिक अवहेलना से सभी समझ गए हैं, राजस्थान में सरकार कहाँ है? कहीं भी नहीं देखा जा सकता है, इस विषम कोरोना अवधि में, लोगों की समस्याओं को कम करने के लिए काम करने के बजाय, कांग्रेस सरकार, जो केवल शांति के लिए खाना बना रही है, याद रखें कि कृत्रिम बात करके, जनता को जोड़कर हेरफेर करने के लिए ओवैसी ने मोदी को विकृत करने का प्रकरण अब खत्म हो गया है।

क्या ओवैसी राजस्थान में आते हैं या राहुल गांधी फेरी लगाते हैं या दोनों से मिलते हैं, मोदी सरकार की स्वीकृति को अस्वीकार नहीं कर पाएंगे और कांग्रेस अपने आंतरिक संकट को हल करने में विफल है। याद रखें, आने वाले समय में, हम स्वीकार करेंगे कि पूरा राजस्थान भाजपा बनाएगी।



source https://upuklive.com/deshvidesh/both-aimim-and-congress-are-aspects-of-the-same-coin-dr/cid1801428.htm

Post a Comment

0 Comments