मिथुन के बेटे ने पहले किया रेप, फिर कराया अबॉर्शन, FIR दर्ज

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी योगिता बाली और बेटे महाक्षय पर बलात्कार, धोखाधड़ी और जबरन गर्भपात का गंभीर आरोप लगाया गया है।

आपको बता दें कि यह मामला मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया है। पीड़ित ने पुलिस को लिखित शिकायत दी है। जिसके अनुसार पीड़ित महिला और महाअक्षय 2015 से रिलेशनशिप में थे। इस दौरान महाक्षय ने पीड़ित महिला के साथ शादी का झूठा वादा कर शारीरिक संबंध बनाए।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पीड़िता ने पुलिस को दिए अपने लिखित बयान में बताया कि 2015 से, पीड़िता को घर बुलाया गया और उसे एक शीतल पेय दिया गया और इस बीच, महाक्षय ने बिना किसी सहमति के पीड़िता के साथ शारीरिक संबंध बनाए और बाद में शादी का झांसा दिया। । महाक्षय उर्फ ​​मेमो ने पीड़िता के साथ 4 साल तक शारीरिक संबंध बनाए और उसे शारीरिक, मानसिक रूप से प्रताड़ित किया।

अपने लिखित बयान में, पीड़िता ने आगे कहा कि जब वह इस रिश्ते के कारण गर्भवती हो गई, तो महाक्षय गर्भपात के लिए दबाव डालता रहा। जब वह राजी नहीं हुई, तो उसने पिल्लों को देकर गर्भपात करवाया। पीड़िता का कहना है कि उसे इस बात का अंदाजा नहीं था कि उसे दी जा रही गोलियां गर्भपात का कारण बन सकती हैं।

पीड़िता का कहना है कि मामले की शिकायत करने के बाद, 'महाक्षय की मां योगिता बाली ने पीड़िता को धमकाया और मामले का बचाव करने के लिए दबाव भी डाला। पीड़िता ने पहले भी एफआईआर दर्ज कराने के लिए कई बार कोशिश की थी, लेकिन जब पुलिस ने एफआईआर दर्ज नहीं की। जिसके बाद पीड़िता दिल्ली शिफ्ट हो गई। दिल्ली शिफ्ट होने के बाद उन्होंने रोहिणी कोर्ट में एफआईआर दर्ज करने की अपील की। जिनके प्रथम दृष्टया साक्ष्य के आधार पर अदालत ने मामले में प्राथमिकी दर्ज करने और जांच करने का आदेश दिया। जिसके बाद गुरुवार को मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया।



source https://upuklive.com/entertainment/mithuns-son-raped-first-then-got-aborted-fir-registered/cid1524911.htm

Post a Comment

0 Comments