बेटियों को सुरक्षा देने में विफल CM हेमंत दे इस्तीफा : BJP

दुमका। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने झारखंड सरकार पर संथाल परगना में सामूहिक बलात्कार और बेटियों की हत्या की घटनाओं को रोकने में विफल रहने का आरोप लगाते हुए मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के तत्काल इस्तीफे की मांग की है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, भाजपा प्रदेश प्रवक्ता सुश्री मिसफिका ने शुक्रवार को कहा कि संताल परगना के साहिबगंज और दुमका जिले में नाबालिग लड़कियों के साथ सामूहिक बलात्कार के बाद नृशंस हत्या की घटनाओं ने समाज को हिला दिया है। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के नेतृत्व में राज्य की गठबंधन सरकार राज्य के विभिन्न जिलों में लड़कियों के साथ हिंसा की घटनाओं को रोकने में विफल साबित हुई है। इसलिए नैतिकता के आधार पर मुख्यमंत्री को अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।

भाजपा प्रवक्ता ने दुमका जिले के तुमका जिले में एक नाबालिग लड़की की हत्या की घटना को शर्मनाक और अपमानजनक बताया और कहा कि पांचवें छात्र की हत्या साहेबगंज की घटना के तुरंत बाद दुमका में सामूहिक बलात्कार के बाद की गई थी। घटनाओं से यह स्पष्ट है कि वर्तमान सरकार के शासन में संताल परगना में बेटियाँ सुरक्षित नहीं हैं। संथाल परगना लड़कियों के लिए काल बन गया लगता है।

सुश्री मिसफिका ने कहा कि राज्य में अपराधियों का मनोबल पूरी तरह से बढ़ गया है। उन्होंने कहा कि हेमंत सोरेन सरकार राज्य की बेटियों को सुरक्षा प्रदान करने में विफल रही है, इसलिए नैतिकता के आधार पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।



source https://upuklive.com/deshvidesh/cm-hemant-resigns-fails-to-protect-daughters-bjp/cid1525008.htm

Post a Comment

0 Comments