हाथरस केस: उमा भारती ने उठाए पुलिस की कार्यवाही पर सवाल

ऋषिकेश। हाथरस मामले को लेकर देश भर में आक्रोश के बीच, अब उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने उनकी पार्टी की नेता उमा भारती से पूछताछ की है। मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और झांसी की पूर्व भाजपा सांसद उमा भारती ने एक ट्वीट में हाथरस के विकास पर दुख और चिंता व्यक्त की है।

कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद एम्स ऋषिकेश में भर्ती उमा भारती ने ट्वीट की एक श्रृंखला में यह कहते हुए ट्वीट किया है कि ऐसा कोई नियम नहीं है कि परिवार एसआईटी जांच में किसी से नहीं मिल सकता है। उन्होंने लिखा कि केवल एसआईटी जांच संदेह के घेरे में आएगी। पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि वह कोरोना वार्ड में बहुत बेचैन हैं और जल्द ही हाथरस पहुंचेंगी और पीड़ित परिवार से मिलेंगी।

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को संबोधित करते हुए, उमा भारती ने ट्वीट किया, योगी आदित्यनाथ जी, आपको पता होना चाहिए कि मैं कोरोना सकारात्मक होने के कारण ऋषिकेश के कोरोना वार्ड में भर्ती हूं। आज मेरा 7 वां दिन है और इसलिए मैं अयोध्या मामले की विशेष सीबीआई अदालत में भी उपस्थित नहीं हो सका। हालाँकि मैं किसी से नहीं मिल सकता, फोन नहीं कर सकता, लेकिन एक टीवी है जिसे खबर मिलती है, उसने कहा कि अगर कोरोना सकारात्मक नहीं था, तो वह उस परिवार के साथ उस गांव में बैठी होती। खुद को बड़ी बहन बताते हुए उन्होंने मुख्यमंत्री से अनुरोध किया है कि वे मीडिया कर्मियों और अन्य दलों के लोगों को उस गांव में जाने और पीड़ित परिवार से मिलने की अनुमति दें।

Post a Comment

0 Comments