रिलीज से पहले विवादों में घिरी 'लक्ष्मी बॉम्ब', हिंदू सेना बोली-...

नई दिल्ली। अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म लक्ष्मी बम इन दिनों काफी विवादों में है। देश के कई संगठन फिल्म के नाम को लेकर विरोध कर रहे हैं। इन संगठनों का कहना है कि फिल्म पर प्रतिबंध लगाया जाना चाहिए। कई लोगों का कहना है कि फिल्म धार्मिक भावनाओं को आहत कर रही है। अब राष्ट्रीय हिंदू सेना ने भी फिल्म के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। राष्ट्रीय हिंदू सेना ने केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को पत्र लिखा है। इस पत्र के माध्यम से, फिल्म लक्ष्मी बम को प्रतिबंधित करने की मांग की गई है। संगठन ने चेतावनी दी है कि अगर फिल्म का नाम नहीं बदला गया तो संगठन के कार्यकर्ता रिलीज के समय विरोध प्रदर्शन करेंगे।

हिंदू सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष विष्णु गुप्ता ने भी ट्वीट किया और केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को पत्र लिखा। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि हिंदू सेना ने प्रकाश जावड़ेकर को पत्र लिखा है। इसने मांग की कि लक्ष्मी बम बनाने वालों और कलाकारों के खिलाफ कार्रवाई की जाए। फिल्म के माध्यम से हिंदू देवी लक्ष्मी का अपमान किया गया है। पत्र में कहा गया है कि निर्माताओं ने हिंदू समुदाय को उकसाने का प्रयास किया।

हिंदू सेना का कहना है कि लक्ष्मी के बम का उपयोग गलत है और वे इसे स्वीकार नहीं करेंगे। बमों का इस्तेमाल कर माता लक्ष्मी का अपमान किया जा रहा है। यह भी कहा गया कि इस फिल्म में लव जिहाद को बढ़ावा दिया जा रहा है। फिल्म में एक हिंदू लड़के को एक मुस्लिम लड़की से प्यार करते हुए दिखाया गया है। अक्षय कुमार की यह फिल्म 9 नवंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। फिल्म में कियारा आडवाणी ने मुख्य भूमिका निभाई है। इस फिल्म का ट्रेलर भी काफी ट्रेंड में है और फिल्म का पहला गाना भी रिलीज़ हो चुका है।



source https://upuklive.com/entertainment/lakshmi-bomb-hindu-army-bid/cid1550439.htm

Post a Comment

0 Comments