इलाहाबाद हाईकोर्ट से नवाजुद्दीन सिद्दीकी को मिली राहत

नई दिल्ली. बॉलीवुड फिल्मों के अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी को इलाहाबाद हाईकोर्ट से राहत मिली है। बॉलीवुड अभिनेता को उनकी पत्नी आलिया द्वारा दायर मुकदमे में राहत मिली है, जो नवाजुद्दीन सिद्दीकी से अलग रह रहे हैं। आपको बता दें कि रविवार को इलाहाबाद हाईकोर्ट ने इस मामले में नवाजुद्दीन सिद्दीकी को राहत दी और उनकी गिरफ्तारी पर रोक लगा दी। वहीं, नवाजुद्दीन के साथ, उनकी मां मेहरूनिसन और दो भाइयों की गिरफ्तारी पर भी हाईकोर्ट ने रोक लगा दी है। नवाज के भाई फैयाजुद्दीन और अयाजुद्दीन को भी गिरफ्तार नहीं किया जाएगा।

आपको बता दें कि इससे पहले नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया सिद्दीकी उर्फ ​​अंजलि पांडे ने मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना थाने में नवाजुद्दीन सिद्दीकी, उनके दो भाइयों और उनकी मां मेहरून्निसा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। आलिया ने इस एफआईआर में बॉलीवुड अभिनेता और उनके परिवार के खिलाफ गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज कराई थी। नवाजुद्दीन को इस मामले में हाईकोर्ट से ही राहत मिली। उसी समय, एक भाई मिन्हाज़ुद्दीन को राहत नहीं मिली, उच्च न्यायालय ने मिन्हाज़ुद्दीन के आवेदन को अस्वीकार कर दिया।

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने अपने तीन भाइयों के साथ उनके पति और उनकी मां के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दायर किया था। एफआईआर के बाद नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनका परिवार इलाहाबाद हाईकोर्ट आ गया। हाईकोर्ट में जस्टिस मनोज मिश्रा और जस्टिस संजय कुमार पचौरी की डिवीजन बेंच ने पूरे मामले की सुनवाई की। नवाजुद्दीन की ओर से उनके वकील अभिषेक कुमार ने अपना पक्ष रखा।

आपको बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी से अलग रह रही उनकी पत्नी आलिया ने 27 जुलाई 2020 को इन लोगों के खिलाफ शिकायत की, जिसमें उन पर हमला करने और 2012 में परिवार के नाबालिग बच्चे से छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया, जिसमें अभिनेता नवाजुद्दीन, उनके तीन भाई और उसकी मां। दर्ज किया गया था जिसके बाद नवाजुद्दीन सिद्दीकी का परिवार उसी मामले में सुनवाई के लिए इलाहाबाद उच्च न्यायालय पहुंचा।



source https://upuklive.com/entertainment/nawazuddin-siddiqui-gets-relief-from-allahabad-high-court/cid1553704.htm

Post a Comment

0 Comments