अखिलेश को उनके जादुई चश्में से दिखायी नहीं पड़ते योगी सरकार के कार्य : सिद्धार्थनाथ

लखनऊ। प्रदेश के एमएसएमई मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा राज्य सरकार के कामकाज पर की गई टिप्पणी को बेबुनियाद और तथ्यों से परे बताया है।

सिद्धार्थनाथ ने आईपीएन को दिए अपने बयान में कहा कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने ऐसा चश्मा पहन रखा है कि उन्हें राज्य सरकार के कार्य दिखायी नहीं पड़ते। जमीनी हकीकत से दूर हुए लोगों को वास्तविकता की जानकारी नहीं होती। अखिलेश की ताजा बयानबाजी भी इसी बात का जीता-जागता उदाहरण है। प्रदेश सरकार ने किसानों का 36 हजार करोड़ रुपए का ऋण माफ किया। समाजवादी पार्टी की सरकार के मुकाबले उत्तर प्रदेश की वर्तमान सरकार ने किसानों से एम0एस0पी0 पर 08 गुना अधिक उपज की खरीद की। इससे किसानों की आर्थिक स्थिति में व्यापक सुधार हुए हैं, लेकिन अखिलेश यादव को यह दिखायी नहीं पड़ता।

कोरोना के विरुद्ध लड़ाई में उत्तर प्रदेश अव्वल नम्बर पर
एमएसएमई मंत्री ने कहा कि हमारी सरकार प्रदेशवासियों के स्वास्थ्य को लेकर अत्यन्त संवेदनशील है। कोरोना के विरुद्ध लड़ाई में उत्तर प्रदेश अव्वल नम्बर पर है। राज्य में प्रतिदिन लगभग डेढ़ लाख टेस्ट हो रहे हैं, जिससे कोरोना की रोकथाम सम्भव हो पा रही है। लेकिन यह भी सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष को नहीं दिखायी देता। 

सपा प्रमुख अपने गिरेबान में झांकें और बताएं कि उनके कार्यकाल में कितने एमओयू हुए
सिद्धार्थनाथ ने कहा कि प्रदेश में 04 लाख करोड़ रुपए से अधिक के निवेश के लिए एमओयू हुए थे। इसमें से 02 लाख करोड़ रुपए से अधिक का निवेश जमीन पर उतारा गया है। 01 लाख करोड़ रुपए के निवेश को धरातल पर उतारने के लिए कार्य हो रहा है। कोरोना काल में भी 10 देशों ने राज्य में 07 हजार करोड़ रुपए के निवेश का प्रस्ताव दिया है। लेकिन अखिलेश यादव को अपने जादुई चश्मे के कारण यह भी दिखायी नहीं पड़ता। उन्होंने कहा कि सपा प्रमुख अपने गिरेबान में झांकें और प्रदेश की जनता को बताएं कि उनके कार्यकाल में कितने एमओयू हुए और उनका क्या नतीजा रहा। 

अवैध कब्जा और बिना नक्शे के निर्माणों पर बुलडोजर चलवा रही है योगी सरकार
सिद्धार्थनाथ ने कहा कि योगी सरकार अपराधियों और गुण्डों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है। इन आपराधिक प्रवृत्ति के तत्वों ने अवैध कब्जे कर रखे थे। बिना नक्शे के निर्माण कार्य करा रखा था। सपा सरकार इन तत्वों को संरक्षण दे रही थी। इसीलिए सपा अध्यक्ष को इन आपराधिक प्रवृत्ति के लोगों के अवैध कब्जे पुश्तैनी लगते हैं। योगी सरकार अवैध कब्जा और बिना नक्शे के निर्माणों पर बुलडोजर चलवाकर जमीन को वापस लोगों के बीच ला रही है। इसके लिए जनता योगीराज की सराहना कर रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा गुण्डों और माफियाओं के खिलाफ की जा रही कड़ी कार्रवाई पर अखिलेश यादव को दर्द होना हैरानी पैदा करता है।

आज सुप्रीम कोर्ट भी राज्य सरकार द्वारा कही गयी बात का समर्थन कर रहा है
एमएसएमई मंत्री ने कहा कि हाथरस मामले में हमारी सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में एफिडेविट देकर कहा कि मामले की जांच सीबीआई से करायी जाए। अदालत द्वारा मामले की जांच की निगरानी की जाए। आज सुप्रीम कोर्ट भी राज्य सरकार द्वारा कही गयी बात का समर्थन कर रहा है। इससे मामले में दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। जो लोग मामले को उत्तर प्रदेश से बाहर ले जाकर इसका ट्रायल कराना चाहते थे, सुप्रीम कोर्ट ने उनके विरुद्ध निर्णय दे दिया है। इससे षडयंत्रकारी लोगों का एक प्रकार से पर्दाफाश हो गया है।(आईपीएन)



source https://upuklive.com/deshvidesh/akhilesh-could-not-be-seen-through-his-magic-spectacles/cid1559651.htm

Post a Comment

0 Comments