नीतीश कुमार के 8-9 बच्चों वाले बयान पर तेजस्वी ने किया तंज

बिहार में विधानसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान कल होने वाला है। वोट देने से पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिना किसी का नाम लिए लालू प्रसाद यादव पर निजी हमला किया। उन्होंने कहा कि जो लोग 8-8, 9-9 बच्चे पैदा करते हैं, वे बिहार का विकास करने गए हैं। अब इस बयान का राजद नेता तेजस्वी यादव ने पलटवार किया है।

तेजस्वी ने कहा, नीतीश जी हमारे बहाने पीएम जी को निशाना बना रहे हैं, पीएम जी 6-7 भाई बहन हैं। हमने पहले भी कहा है कि नीतीश जी थक गए हैं कि वह हमें कितना गाली देते हैं लेकिन वह बेरोजगारी, गरीबी के बारे में बात नहीं करना चाहते हैं। अगर वे ऐसा बोलते हैं, तो वे महिलाओं की गरिमा को ठेस पहुंचा रहे हैं।

उन्होंने कहा, वह लोगों का ध्यान हटाने के लिए बयान दे रहे हैं। तेजस्वी ने कहा कि मुख्यमंत्री रोजगार और गरीबी की बात करने से बच रहे हैं। बयान का जिक्र करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि मैं पहले ही कह चुका हूं कि नीतीश जो भी कहते हैं, मैं उनके शब्दों को आशीर्वाद के रूप में लेता हूं।

दरअसल, सोमवार को चुनाव प्रचार के आखिरी दिन, नीतीश ने हाजीपुर में एक रैली को संबोधित किया और कहा कि जो लोग आठ-आठ, नौ-नौ बच्चे पैदा कर रहे हैं उनका विकास क्या होगा। बेटी पर किसी को भरोसा नहीं है। गौरतलब है कि चुनाव प्रचार के दौरान नेता व्यक्तिगत रूप से एक-दूसरे पर हमला करने से पीछे नहीं हटते हैं।



source https://upuklive.com/deshvidesh/tejashwi-lashes-out-at-nitish-kumars-statement-with-8/cid1556377.htm

Post a Comment

0 Comments