कंगना ने खास अंदाज में PM नरेंद्र मोदी को दी जन्मदिन की बधाई

आज भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन है, लोग और बॉलीवुड सेलेब्स इस खास मौके पर सोशल मीडिया के जरिए पीएम को बधाई दे रहे हैं। बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने भी पीएम मोदी को उनके जन्मदिन पर बेहद खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी। कंगना को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी काफी पसंद हैं, उन्होंने कई बार इस बात का इजहार भी किया है। आज कंगना ने वीडियो शेयर कर पीएम मोदी को विश किया।

कंगना रनौत ने ट्विटर पर वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में, कंगना कहती हैं, 'माननीय प्रधान मंत्री, आपको जन्मदिन की बधाई। मुझे आपसे बात करने का कभी मौका नहीं मिला। यद्यपि हम दो या तीन बार मिल चुके हैं। मैं आपको बताना चाहता हूं कि यह देश आपकी बहुत सराहना करता है। मुझे पता है कि कई ऐसी आवाजें हैं, बहुत शोरगुल है, जहां आपको गलत तरीके से पेश किया जाता है। शायद ही ऐसा कोई अपमानजनक शब्द किसी को सुनाया जाए। यद्यपि वह एक प्रचार है। जब मैं एक सामान्य भारतीय को देखता हूं, तो मुझे नहीं लगता कि किसी भी प्रधानमंत्री को शायद ही इतना सम्मान, भक्ति, प्यार मिला हो ’।

वीडियो में, कंगना रनौत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा की है, जिसके कारण एक बात स्पष्ट है कि कंगना को पीएम मोदी और देश के लिए किए जा रहे काम दोनों पसंद हैं।

इससे पहले एक ट्वीट में कंगना ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने की इच्छा जताई थी। कंगना रनौत ने ट्वीट में लिखा, 'यह मानसिकता कि गरीब को रोटी मिलती है, बदलाव के लिए पर्याप्त है, गरीब को रोटी के साथ सम्मान और प्यार भी चाहिए, मेरे पास सुधारों की पूरी सूची है, जो मैं श्रमिकों और जूनियर कलाकारों के लिए कर सकता हूं, जो मुझे चाहिए। सरकार, किसी दिन अगर मैं माननीय प्रधान मंत्री जी से मिलूंगा, तो इस पर चर्चा करूंगा।

आपको बता दें कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 70 वां जन्मदिन है। पीएम नरेंद्र मोदी की सरकार के 6 साल पूरे हो गए हैं। अपने 6 वर्षों के कार्यकाल के दौरान, पीएम नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार ने ऐसे कार्य किए जिन्हें लगभग असंभव माना गया। आज के समय में पीएम मोदी बच्चों से लेकर बड़ों तक सभी के चहेते बन गए हैं।

Post a Comment

0 Comments