कृषि बिल पर बेख़ौफ़ बोली कंगना, किया PM नरेंद्र मोदी का समर्थन

जब से नया कृषि बिल पास हुआ है, हरियाणा और पंजाब में किसानों में बहुत गुस्सा आया है। सोशल मीडिया पर भी लोग किसला के समर्थन में विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। पंगा लड़की ने भी सोमवार को इस कृषि बिल पर ट्वीट किया है। कंगना रनौत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ट्वीट को रीट्वीट किया। कंगना ने अपने एमएसपी को बरकरार रखने के प्रधानमंत्री के वादे को रीट्वीट किया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ काफी विरोध हुआ।

कंगना ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ट्वीट को रीट्वीट किया, लिखा, "प्रधानमंत्री को किसी के सोने से जगाया जा सकता है, जिसे गलतफहमी से समझाया जा सकता है लेकिन नींद का अभिनय, नासमझी का अभिनय करके क्या करना चाहिए? क्या इससे कोई फर्क पड़ेगा? ये हैं वही आतंकवादी, सीएए से एक भी व्यक्ति नागरिकता में नहीं गया है, लेकिन उन्होंने खून की नदियां बहा दी हैं।

उनके इस ट्वीट के बाद से ही लोगों का गुस्सा ब्रेसलेट पर उभरने लगा था। और उन्होंने कंगना के खिलाफ #Arrest_Castiest_Kangna सहित विभिन्न हैशटैग ट्रेंड का उपयोग करना शुरू कर दिया। वहीं, लोग कंगना रनौत की गिरफ्तारी की मांग करने लगे। सोशल मीडिया पर लोगों ने कहा कि कंगना ने किसानों को 'आतंकवादी' कहा।

इसके बाद कंगना भी सिंटर्स के बीच नहीं रहीं। उन्होंने इस खबर को रीट्वीट करते हुए एक स्पष्टीकरण जारी किया। उन्होंने ट्वीट में लिखा, "जो लोग सीएए के बारे में गलत सूचना और अफवाहें फैला रहे थे, जिनके कारण अब दंगे किसानों के बिल के बारे में गलत सूचना फैला रहे हैं और राष्ट्र में आतंक पैदा कर रहे हैं, वे आतंकवादी हैं। आप अच्छी तरह से जानते हैं कि मैंने कहा था लेकिन पसंद है गलत सूचना फैलाने के लिए। ”

इस ट्वीट के बाद कंगना ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि अगर कोई साबित करता है कि उन्होंने किसानों को 'आतंकवादी' कहा है, तो वह ट्विटर छोड़ देंगी। कंगना ने पहले ट्वीट के बाद अपनी सफाई में दो ट्वीट जारी किए। हालांकि, उन्होंने पहला ट्वीट डिलीट नहीं किया। इसी ट्वीट के जरिए कंगना ने अच्छे को रोक दिया है। अभिनेत्री बेखौफ अपनी बात कहती हैं और गलत बात बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं करती हैं, चाहे वह आम आदमी हो या महाराष्ट्र सरकार।

Post a Comment

0 Comments