सुशांत मौत मामले में आया एक और नया मोड़, CBI उठाने जा रही है बड़ा कदम

मुंबई। केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) अब फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में सुशांत के परिवार से पूछताछ करने वाली है। सीबीआई ने सोमवार को कहा कि मामले की पेशेवर तरीके से जांच की जा रही है। अभी तक, इस मामले में किसी भी संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मुंबई पुलिस पहले सुशांत सिंह की मौत के मामले की जांच कर रही थी, लेकिन मुंबई पुलिस की जांच पर भरोसा जताते हुए सुशांत के पिता ने पटना में मामला दर्ज कराया था। साथ ही, इस मामले में सीबीआई जांच की भी मांग की गई थी। इसके बाद, सीबीआई मामले की जांच कर रही है, लेकिन 40 दिनों से अधिक समय के बाद, सुशांत के पिता विकास सिंह के वकील ने सीबीआई जांच में अविश्वास व्यक्त किया।

विकास सिंह ने कहा कि जिस तरह मुंबई पुलिस इस मामले में सिने जगत के लोगों से पूछताछ कर रही थी, उसी तरह अब सीबीआई, एनसीबी भी कर रही है। अभी तक सुशांत सिंह की मौत की जांच से कुछ हासिल नहीं हुआ है और ऐसा लगता है कि जांच गलत दिशा में जा रही है।

सीबीआई ने सोमवार को स्पष्ट किया कि जांच पेशेवर तरीके से की जा रही है। सुशांत की बहनों, उनके बहनोई और एम्स के डॉ। तरुण से भी मामले में पूछताछ की जाएगी। सीबीआई ने अभी तक उनमें से किसी को भी समन जारी नहीं किया है।

Post a Comment

0 Comments