सुशांत की मौत के मामले की जांच कर रही CBI और मेडिकल बोर्ड की बैठक आज

बिहार के फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच कर रही केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) के साथ AIIMS मेडिकल बोर्ड मंगलवार को एक बैठक करेगा। सूत्रों के अनुसार, इस बैठक में एजेंसी की जांच और मुंबई जाने वाली सीएफएसएल टीमों के निष्कर्षों के आधार पर आगे के कदम के बारे में निर्णय लिया जाएगा।

सीबीआई सूत्रों के अनुसार, एम्स की फोरेंसिक टीम दक्षिण दिल्ली के लोधी रोड इलाके में अपने मुख्यालय में एजेंसी की विशेष जांच टीम (एसआईटी) के सदस्यों से मुलाकात करेगी। इस दौरान, अभिनेता की मौत के मामले में कोई गड़बड़ी थी या नहीं, यह जांचने के लिए सभी रिपोर्टों का अध्ययन किया जाएगा। 6 अगस्त से सुशांत की मौत के मामले की जांच कर रही सीबीआई ने शव परीक्षण की रिपोर्ट के अध्ययन में पहले ही एम्स की फॉरेंसिक टीम की मदद ली है। कूपर अस्पताल ने यह रिपोर्ट दी।

एम्स की फॉरेंसिक टीम द्वारा डॉ सुधीर गुप्ता की अगुवाई में एक मेडिकल बोर्ड का गठन किया गया है और टीम ने सुशांत के बांद्रा वाले फ्लैट का भी दौरा किया। इस दौरान पूरे अपराध दृश्य को फिर से बनाया गया। एम्स टीम को सुशांत की बहन मीतू सिंह, दिवंगत अभिनेता के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी और निजी कर्मचारी दीपेश सावंत, नीरज सिंह और केशव बच्चन ने भी मदद की।

यह पता चला है कि एम्स मेडिकल बोर्ड सीबीआई को एक राय देगा जो बिना किसी संदेह के पूरी तरह से 'निर्णायक' होगी। हालांकि, इससे पहले, बोर्ड एजेंसी द्वारा निकाले गए निष्कर्षों का पूरा अध्ययन करेगा। बता दें कि CBI के अलावा प्रवर्तन निदेशालय (ED) और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) भी सुशांत की रहस्यमय मौत की जांच कर रहे हैं।

Post a Comment

0 Comments