सुशांत मामले में एक और गिरफ्तारी, अब फिल्मी हस्तियों को समन भेजने की भी तैयारी

मुंबई। फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह की मौत के मामले में ड्रग कनेक्शन की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने शनिवार को अंधेरी से ड्रग पेडलर करमजीत उर्फ ​​केजे को गिरफ्तार किया है। इस मामले में, एनसीबी ने आज 6 अन्य ड्रग पेडलर्स को हिरासत में लिया है और गहन पूछताछ कर रही है। एनसीबी बहुत जल्द फिल्मी हस्तियों को समन भेजने की तैयारी में है।

सूत्रों के अनुसार, एनसीबी ने सुशांत की मौत के मामले में ड्रग कनेक्शन की जांच करते हुए रिया चक्रवर्ती सहित 10 ड्रग पेडलर्स को गिरफ्तार किया। इनमें से, रिया ने अकेले NCB को 20 पन्नों का बयान दिया है, जिसके कारण NCB को कई निजी हस्तियों के नाम पता चल गए हैं। रिया ने अपने बयान में कहा है कि सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और सिमोन खंबाटा सुशांत सिंह राजपूत के साथ अक्सर पुणे के पास लोनावाला बंगले में रहती थीं। एक ड्रग पार्टी हुआ करती थी, जिसमें कई फिल्मी हस्तियों ने भाग लिया था।

सूत्रों के अनुसार, रिया के इस बयान के बाद, एनसीबी ने आज ड्रग पेड अनुज केसवानी की आड़ में कमलजीत उर्फ ​​केजे को गिरफ्तार किया। इसके साथ ही अन्य 6 ड्रग पेडलर्स को हिरासत में लेकर हिरासत शुरू कर दी गई है। कमलजीत की ड्रग्स की काली दुनिया में दुबई में आयस खान तक पहुंच है। इसके अलावा, वह खुद मुंबई और गोवा में फिल्मी हस्तियों को ड्रग्स की आपूर्ति करता है। गोवा के होटल व्यवसायी गौरव आर्य के साथ भी उनके ड्रग संबंध हैं।

एनसीबी को यह भी पता चला है कि जैद विलात्रा और अब्दुल वासित परिहार कमलजीत से लेकर शोविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा और दीपेश सावंत तक ड्रग्स लेते थे। इसके बाद यह दवा रिया और सुशांत तक पहुंचती थी। रिया खुद ड्रग मनी देती थी। साथ ही, अन्य ड्रग पेडलर इस मामले में व्यापक जांच कर रहे हैं। एनसीबी इस मामले में अनुज केसवानी और कमलजीत को सीढ़ी बनाकर फिल्मी हस्तियों तक पहुंचने की तैयारी कर रही है। एनसीबी जल्द ही इस मामले में एक बड़े फिल्म व्यक्तित्व को सम्मन भेजने वाला है।

Post a Comment

0 Comments