कंगना पर प्रकाश राज ने शेयर किया मीम, यूजर्स ने लिए मजे

अभिनेता प्रकाश राज को उनके बेहतरीन अभिनय और मुखरता के लिए जाना जाता है। इसके साथ ही प्रकाश राज राजनीति में भी सक्रिय हैं। प्रकाश राज ने राजनीतिक मुद्दों पर तीखी टिप्पणी की। प्रकाश राज ने कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच हालिया विवाद पर भी ट्वीट किया है। उन्होंने कंगना पर निशाना साधते हुए एक मेम शेयर किया है। प्रकाश ने इस मेम में कंगना को रानी लक्ष्मीबाई के रूप में वर्णित किए जाने का मजाक उड़ाया है। जैसा कि सभी जानते हैं, रानी लक्ष्मीबाई ने फिल्म मणिकर्णिका में चरित्र निभाया था।

इस फिल्म को ध्यान में रखते हुए, प्रकाश राज ने सोशल मीडिया पर एक मेम साझा किया, जिसमें लिखा है कि अगर कंगना खुद को रानी लक्ष्मीबाई के रूप में एक फिल्म करने के बारे में सोचने लगे, तो इसके अनुसार, दीपिका पद्मावती, ऋतिक रोशन अकबर, शाहरुख खान अशोक, अजय देवगन भगत सिंह, आमिर खान मंगल पांडे और विवेक ओबेरॉय मोदी जी बन गए। प्रकाश राज के इस पोस्ट पर काफी यूजर्स की प्रतिक्रिया मिल रही है। टिप्पणी अनुभाग में, उपयोगकर्ता फिल्मों में विभिन्न अभिनेताओं के पात्रों को याद करके आनंद ले रहे हैं। वहीं, कुछ ऐसे भी हैं जो प्रकाश की निंदा कर रहे हैं।

आपको बता दें कि इससे पहले भी प्रकाश राज ने कंगना रनौत को वाई श्रेणी की सुरक्षा दिए जाने पर तीखी प्रतिक्रिया दी थी। हवाई अड्डे पर सुरक्षा में चल रहे कंगना रनौत की तस्वीर के साथ पैदल चल रहे प्रवासी श्रमिकों की तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने लिखा - यह न्यू इंडिया है। प्रकाश राज, जिन्होंने भाजपा के खिलाफ तीखे बयान दिए थे, लोकसभा चुनाव में बैंगलोर सेंट्रल सीट से खड़े हुए थे। हालांकि, उन्हें चुनावों में हार का सामना करना पड़ा।

Post a Comment

0 Comments