लावारिस खड़े ट्रक में अचानक भड़क उठी आग, जांच में जुटी पुलिस

मेरठ. उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में टीपी नगर थाना क्षेत्र के ट्रांसपोर्ट नगर में कई दिनों से लदे एक ट्रक में अचानक आग लग गई। जिसके बाद दो दमकलकर्मियों को बुलाया गया और आग पर काबू पाया गया। ट्रांसफॉर्मर सिटी के लोगों ने बताया कि ट्रक दो दिनों के लिए छोड़ दिया गया था। वाहन के मालिक और ट्रांसपोर्टर का कोई पता नहीं था। इसके साथ ही आग के कारणों का पता नहीं चला है। फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है।

दरअसल, मेरठ में एक लावारिस ट्रक में भीषण आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया। देखते ही देखते इस आग से इलाके में अफरा तफरी मच गई। यह मामला मेरठ के टीपी नगर इलाके के ट्रांसपोर्ट नगर से जुड़ा है। इस ट्रक को 2 दिनों के लिए ट्रांसपोर्ट नगर इलाके में छोड़ दिया गया था। देर रात अचानक ट्रक में आग लग गई। आग लगने के बाद न तो मालिक और न ही ट्रक चालक का पता चला है।

इलाके के लोगों ने दमकल विभाग को आग लगने की सूचना दी। जिसके बाद घटनास्थल पर कई दमकल वाहन पहुंचे। जिसके बाद आग पर काबू पाया गया। हालांकि ट्रक पूरी तरह से राख में बदल गया है। वहीं, आग की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस फिलहाल ट्रक मालिक की जांच कर रही है।

Post a Comment

0 Comments