किशोरी के बैंक अकॉउंट मे आया दस करोड़, थाने पहुंचा मामला

उत्तर प्रदेश में बलिया शहर के बांसडीह क्षेत्र के रुकुनपुरा गांव की एक युवती के बैंक खाते में गड़बड़ी सामने आई। जब महिला अपनी मां के साथ बैंक पहुंची, तो बैंक कर्मियों ने बैंक खाते में आने की पुष्टि की। बैंक ने खातों से पैसे के लेनदेन पर प्रतिबंध लगा दिया है। लड़की ने बांसडीह कोतवाली में मामले की गुहार लगाई और लिखित शिकायत देकर कार्रवाई का अनुरोध किया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रुकुनपुरा गांव के सूबेदार साहनी की बेटी सरोज का इलाहाबाद बैंक की बांसडीह शाखा में खाता है। सरोज खाते में लेनदेन करने के लिए बैंक पहुंची और बैंक वालों से खाते में उपलब्ध राशि के बारे में जानकारी हासिल की। वही बैंक कर्मियों ने बताया कि उनके खाते में जमा राशि 9 करोड़ 99 लाख चार हजार सात सौ छत्तीस रुपये है। कर्मियों ने यह भी कहा कि बैंक प्रबंधन ने उसके खाते के लेनदेन पर प्रतिबंध लगा दिया है। बैंक खाते में कई बार लेन-देन की जानकारी दी गई है। इस सूचना के बाद महिला के होश उड़ गए।

वही हैरान सरोज बांसडीह कोतवाली पहुंची और पुलिस को इस पूरे मामले की जानकारी दी। सरोज ने मामले में शिकायत पत्र देकर कार्रवाई के लिए अनुरोध किया है। शिकायती पत्र में सरोज ने बताया है कि उनका खाता इलाहाबाद बैंक में वर्ष 2018 में खुल गया है। दो साल पहले, कानपुर देहात जिले के पोस्ट बड़हिर के ग्राम पैकरा के नीलेश कुमार नामक व्यक्ति ने उन्हें फोन किया था और उनसे आधार पाने के लिए कहा था। प्रधानमंत्री आवास दिलाने के नाम पर कार्ड और फोटो आदि। इसी के साथ इस मामले ने सभी को चौंका दिया है।

Post a Comment

0 Comments