रेस्टोरेंट में बैठे लोगों को कार ने रौंदा, कई लोगों की मौत

मुंबई. आर्थिक राजधानी मुंबई में सोमवार देर रात एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। दक्षिण मुंबई में हुई इस घटना में 4 लोगों की मौत हो गई और 4 अन्य घायल हो गए। एक तेज रफ्तार कार जनता कैफे रेस्तरां में घुस गई। कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि कार रेस्टोरेंट के दरवाजे के अंदर घुस गई और अंदर घुस गई। इस हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 4 लोग घायल हो गए। घायलों को जेजे अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस दुर्घटना में मरने वाले 4 लोगों में से तीन महिलाएं हैं। घायलों के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिली है। इस दुर्घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को रेस्तरां से बाहर निकाला और फिर जेजे अस्पताल में भर्ती कराया। यह पता नहीं चल पाया कि कार कौन चला रहा था। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।

इससे पहले सोमवार को, उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में एक भयानक सड़क दुर्घटना हुई थी। इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि 11 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जीप बिहार के 16 मजदूरों के साथ हरियाणा के अंबाला जा रही थी। अचानक जीप पयागपुर हाईवे पर खड़े एक ट्रक में घुस गई। हादसा इतना भयानक था कि कई मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई।

अंबाला जाने वाले सभी कार्यकर्ता बिहार के सीवान जिले के विभिन्न गाँवों के निवासी थे। घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और राहत कार्य में जुटी। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Post a Comment

0 Comments