पुलिस से लूट: सिपाही ने रोका तो मार दी गोली

बागपत. उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में एक तरफ पुलिस अपराध पर अंकुश लगाने का दावा कर रही है, वहीं बदमाश पुलिस को खुली चुनौती देना नहीं चाह रहे हैं। बागपत के सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र के रोशनगढ़ में बदमाशों ने लूट का विरोध करने पर दिल्ली पुलिस के सिपाही मनीष को गोली मार दी। मनीष दिल्ली से अपनी बाइक से ड्यूटी पर मेरठ लौट रहा था। बताया जा रहा है कि दो बाइक पर आए चार बदमाशों ने मनीष के साथ भी मारपीट की और आखिरकार उसे गोली मार दी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, गोली लगते ही मनीष जमीन पर गिर गया और बदमाश हवा में फायरिंग कर भाग निकले। घटनास्थल पर भाग रहे लोगों ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने खेकड़ा और बागपत के सीमा विवाद में शामिल हो गए और फिर गंभीर हालत को देखते हुए मनीष को एक निजी अस्पताल और फिर मेरठ रेफर कर दिया गया।

दरअसल, मेरठ के दल्लहेड़ा निवासी कृष्णपाल ने बताया कि उनका बेटा मनीष 35 साल की उम्र से दिल्ली पुलिस में कार्यरत है। हाल ही में, मनीष को ट्रैफिक पुलिस के लिए चुना गया था, जिसका प्रशिक्षण कल समाप्त हो गया था और आज उसे ट्रैफ़िक पुलिस मुख्यालय के रूप में बुलाया जाना था और उसे ड्यूटी बताया जाना था। दोपहर में फोन पर हुई बातचीत में मनीष ने घर आने की बात कही।

मिली जानकारी के अनुसार शाम करीब 4 बजे बदमाशों द्वारा मनीष को पिलाना के पास गोली मार दी गई। परिवार में कोहराम मचा हुआ था और मोके पर आए रिश्तेदारों से जानकारी ली गई और पता चला कि एक बुलेट और अपाचे बाइक पर सवार चार बदमाशों ने मनीष को लूटने की कोशिश की थी, जिसके विरोध में मनीष को बदमाशों ने गोली मार दी थी।

पिता कृष्णपाल का कहना है कि परिजन पुलिस के सामने पहुंचे थे और मनीष को मेरठ के निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर है। उनके बेटे की किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया और बलानी सीमा और सिंघावली सीमा में शामिल हो गई।

मौके पर सीओ खेकड़ा और सीओ ओमपाल सिंह ने मामले की जानकारी ली। उसके बाद सिंघावली अहीर में मामला दर्ज किया गया था। बढ़ते अपराध को लेकर इलाके के ग्रामीणों ने पुलिस पर झपटा मारा। वही एसएचओ शिव प्रकाश का कहना है कि जल्द ही बदमाश पकड़े जाएंगे।

Post a Comment

0 Comments