ज्योतिरादित्य मध्‍य प्रदेश के सबसे बड़े भूमाफिया: अरुण यादव

कांग्रेस की मध्य प्रदेश इकाई के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव ने भारतीय जनता पार्टी के पूर्व केंद्रीय मंत्री और राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया पर बड़ा हमला किया है। उन्होंने सिंधिया को राज्य का सबसे बड़ा भू-माफिया बताया है। गुरुवार को यहां पत्रकारों से बात करते हुए पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव ने कहा, सिंधिया राज्य के सबसे बड़े भू-माफिया हैं। ग्वालियर-चंबल संभाग में हजारों एकड़ सार्वजनिक और सरकारी जमीन सिंधिया के अधीन है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कांग्रेस नेता ने आगे कहा कि, भारतीय जनता पार्टी ने बेईमानी से राज्य में सरकार बनाई है, इस पुस्तक की गणना जनता द्वारा की जाएगी। साथ ही, कांग्रेस पार्टी आगामी उपचुनाव में भी यह करेगी। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार जो विकास कार्य 15 वर्षों में नहीं कर सकी, वह 15 महीनों में कांग्रेस सरकार ने कर दिया, चाहे वह किसानों की कर्जमाफी हो या इंदौर से भू-माफिया। कांग्रेस सरकार कर रही थी। सरकार के काम से भू-माफिया घबरा गए। वह हैरान था कि सरकार उसके कारनामों को उजागर कर रही थी। अब मैं अवैध कब्जा नहीं कर पाऊंगा। जो किया गया है उस पर सरकार कार्रवाई कर रही है। जिसकी वजह से सरकार गिरा दी गई।

बता दें कि मध्य प्रदेश में विधानसभा उपचुनाव होने वाले हैं। जिसके लिए भाजपा कांग्रेस अपनी पूरी ताकत लगा रही है। दरअसल, कांग्रेस के 17 विधायक सिंधिया के साथ भाजपा में शामिल हो गए, जिसकी वजह से कमलनाथ सरकार गिर गई। उसके बाद भाजपा ने सरकार बनाई और शिवराज सिंह चौहान ने सीएम के रूप में शपथ ली। वहीं, इन खाली सीटों पर उपचुनाव होने हैं। जिसका आंदोलन पूरे राज्य में देखा जा सकता है। क्योंकि भाजपा और कांग्रेस दोनों की विश्वसनीयता के साथ-साथ सिंधिया की विश्वसनीयता भी दांव पर है।

Post a Comment

0 Comments